For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फ़िल्म 'गहराइयां' को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं दीपिका पादुकोण!

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण भारतीय सिनेमा के इतिहास में उन कुछ महिला सुपरस्टारों में से एक हैं, जिन्होंने करीब एक दशक तक नंबर एक पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है। अपनी हालिया फिल्म, 'गहराइयां' के साथ, उन्होंने न केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा लीडिंग लेडी के रूप में अपनी जगह को मजबूत किया है, बल्कि एक ऐसी अभीनेत्री भी है जो विभिन्न जॉनर/टॉपिक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं है।

    Reaction- बच्चन पांडे का ट्रेलर देख उछल पड़े अक्षय कुमार के फैंस, बोले 'सुपरहिट है फिल्म'!Reaction- बच्चन पांडे का ट्रेलर देख उछल पड़े अक्षय कुमार के फैंस, बोले 'सुपरहिट है फिल्म'!

    शकुन बत्रा की फिल्म में अलीशा के उनके बारीक और स्तरित चित्रण को दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद शानदार समीक्षा मिली है। दीपिका पादुकोण की उम्दा परफॉर्मेंस शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है जहाँ उन्होंने एक बार फिर फ़िल्म को पूरी तरह से अपना बना लिया है।

    दिलचस्प बात यह है कि व्यक्तिगत स्तर पर कई लोगों ने उनके करैक्टर के साथ प्रतिध्वनित किया, ये ही वजह है कि दुनिया भर के प्रशंसकों से अपार प्यार और बधाई के मैसेज मिल रहे हैं।

    फिल्म के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत, जो कि एक बहादुर निर्णय था, दीपिका ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"गहराइयां की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूँ!

    एक कलाकार के रूप में 'अलीशा' मेरा सबसे कठिन और डिलिशियस अनुभव रहा है। एक तरफ जहाँ मैं खुश और अभिभूत हूं, मैं आभारी और विनम्र भी महसूस कर रही हूं! दीपिका पादुकोण का ये बयान काफी चर्चा में हैं। फैंस उनको हर रोल में पसंद करते हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Deepika Padukone is happy with the response the film 'Gahraiyaan' is getting! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X