For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका ने किया इनवाइट- पीकू ट्रेलर देखने आईये आई-बाबा के साथ

    |

    दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ जिसे देखकर फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगो में उत्सुकता और बढ़ गयी। अब पीकू के टीजर के बाद ट्रेलर की बारी आई है और इसका इनवाइट दीपिका ने पर्सनली हर किसी को भेजा है।

    पीकू के ट्रेलर लॉंच के इनवाइट के लिए दीपिका पादुकोण ने खुद का एक वीडियो शूट किया है जिसमें दीपिका पादुकोण कह रही हैं- बाबा को छोड़कर आना तो मुमकिन ही नहीं है। अगर आपके माता पिता भी ऐसे ही हैं तो उन्हें भी अपने साथ लेकर आइये पीकू के ट्रेलर लॉंच पर।

    दीपिका पादुकोण के इस इनवाइट को देखकर आप भी एक्साइटेड हो गये होंगे कि टीजर और ट्रेलर लॉंच का इनवाइट इतना एक्साइटिंग है तो फिल्म का ट्रेलर कितना इंटरेस्टिंग होगा। टीजर में पूरी स्टारकास्ट को बातचीत करते हुए दिखाने का आइडिया तो दीपका का था जो फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही दर्शकों को भी काफी भाया। अब देखना है कि पीकू का ट्रेलर कितना इंटरेस्टिंग होता है।

    English summary
    Deepika Padukone invites people to watch Piku trailer along with their parents. Deepika Padukone, Amitabh Bachchan and Irrfan Khan starer Piku trailer will be launched on 25th March.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X