For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका ने कैट को दिया रणबीर, कैट ने कहा - हैप्पी न्यू ईयर

    |

    दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की छोटी सी लव स्टोरी तो सबको याद होगी। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कुबूल किया था और दीपिका के आरके टैटू ने उस पर फाइनल मोहर लगाई थी। फिर कहानी में आई कटरीना कैफ और शुरू हो गई अजब प्रेम की गजब कहानी। खैर सीधी बात ये कि दीपिका ने कटरीना को रणबीर कपूर सौंप दिया।

    लेकिन कटरीना भी परफेक्ट मैनर वाली लड़की हैं। उन्होंने दीपिका को रिटर्न में बोला हैप्पी न्यू ईयर। नहीं समझे? तो सुनिए फराह खान की मोहिनी थीं कटरीना कैफ। जी हां। वैसे भी फराह का कटरीना प्रेम शीला की जवानी से ही जगजाहिर है। लेकिन कटरीना की सारी डेट्स थीं बैंग बैंग और धूम 3 के पास।

    तो प्लान हुआ चेंज और दीपिका बन गईं हैप्पी न्यू ईयर की मोहिनी। एक का नुकसान दूसरे का फायदा हो ये तो सुना है पर दोनों का फायदा बिना नुकसान तो अच्छा है। वैसे भी दीपिका अपने और रणबीर कपूर के बीच सब कुछ नॉर्मल बता चुकी हैं और रणबीर भी दीपिका के साथ रोल करके बेहद खुश रहते हैं। यही तो फिर मायानगरी की माया है। कितने अजीब रिश्ते हैं यहां पे....

    English summary
    Deepika Padukone is fine with her friendship with ex boyfriend ranbir whose present girlfriend was the first choice happy new year! Is that some heavenly connection?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X