For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण के फैन्स ने उन्हें फिर दिलाया नंबर वन रैंक, UGC रिपोर्ट में 79.68% वोटों के साथ निकलीं आगे

    By Filmibeat Desk
    |

    इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। समय-समय पर अभिनेत्री ने फिल्मों और असल जीवन दोनों में अपनी शानदार स्क्रीन प्रेजेंस, व्यक्तित्व और एलिगेंस के साथ खुद को हिंदी सिनेमा की क्वीन साबित किया है।

    हालांकि इस ग्लोबल स्टार को इंडस्ट्री में खुद को नंबर एक साबित करने के लिए किसी पोल की जरूरत नहीं है, हाल ही में UGC के एक प्लेटफॉर्म द्वारा कराए गए एक पोल में दीपिका कई बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ने में कामयाब रही और वास्तव में लंबे समय से टॉप पर रही हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि ये चुनाव प्रशंसकों द्वारा फाइल किए गए थे और दीपिका पादुकोण की फैन आर्मी अपने पसंदीदा सुपरस्टार पर प्रख्यात प्यार बरसाने में कामयाब रही।

    पैपराज़ी के साथ हुई बहस पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी- कहा, पैपराज़ी के साथ हुई बहस पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी- कहा, "हम बेवकूफ नहीं हैं कि बिना कारण भड़क जाएं"

    यह इस बात को भी साबित करता है कि इस मंच पर उनके फैन्स की व्यस्तता बहुत बड़ी है और इसे अगेन्स्ट जीता नहीं जा सकता।

    कई लीडिंग बॉलीवुड एक्टर्स को पछाड़ते हुए दीपिका पादुकोण ने 79.68% वोट हासिल करने में कामयाबी हासिल की और आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आमिर खान और करीना कपूर को पीछे छोड़ दिया। यह कॉन्टेस्ट दो सप्ताह का था जो 8 अगस्त शुरू हुआ और 22 अगस्त तक चला।

    Recommended Video

    Deepika Padukone-Ranveer Singh का Ramp पर सबके बीच Kiss, Royal Look में दोनों आए नजर, Video Viral!

    आने वाले समय में दीपिका के पास शाहरुख के साथ 'पठान', ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर', प्रभास के साथ नाग अश्विन की 'प्रोजेक्ट के' और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' का हिंदी रीमेक जैसी फिल्में हैं।

    English summary
    Deepika Padukone fans have scored her a rank of no. 1 with 79.68% votes at a recent UGC report. She left Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Ranveer Singh, Aamir Khan and Kareena Kapoor behind.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X