For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण के इस गाउन की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश, स्टाइलिश लुक के लिए किया इतना खर्चा

    By Varsha Verma
    |

    'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल में ही जेएनयू के बाद वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरस पहुंची थीं जहां उन्हें क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने एलेक्स पैरी का परपल गाउन पहना। इस गाउन में वह जितनी शानदार दिख रही थीं उतनी ही महंगी ये ड्रेस थी। सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में दावा किया जा रहा है कि दीपिका की ये ड्रेस करीब सवा दो लाख की है। इतनी कीमत सुन फैंस के होश ही उड़ गए हैं।

    PHOTOS: अतरंगी लुक पर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोग बोले- लिपस्टिक और लगा लेतेPHOTOS: अतरंगी लुक पर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल, लोग बोले- लिपस्टिक और लगा लेते

    स्विटजरलैंड के दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमी फोरम 2020 के मौके पर दीपिका पादुकोण ने स्टाइलिश गाउन पहना। इस गाउन के साथ उन्होंने बाल खोले हुए थे और ये ओपन स्लीव्स वाला गाउन उन्हें अट्रैक्टिव लुक दे रहा था। जिसके साथ उन्होंने हैवी इयरिंग और हाई हील्स कैरी की थी।

    इस गाउन की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसपर इस एलैक्स पैरी के गाउन कीमत 2,26,300 बताई जा रही है। इतने महंगे गाउन पर फैंस ने काफी हैरानी जताई। हालांकि बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के लिए इतने मंहगे कपड़े पहनना आम है।

    बता दें दावोस में इस फोरम में दीपिका को उनकी मेंटल हेल्थ के लिए शुरू की गई पहल 'द लिव, लव, लाइफ फाउनंडेशन' के लिए सम्मानित भी किया गया। उन्होंने डिप्रेशन व मेंटल हेल्थ को लेकर लंबी स्पीच भी दी।

    हाल में ही दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में नजर आईं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन क्रीटिक्स और फैंस का दिल उन्होंने अपने शानदार अभिनय से जीत लिया। छपाक फिल्म एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित थी।

    View this post on Instagram

    💜 @deepikapadukone

    A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani) on

    English summary
    Deepika Padukone Dress Price- Chhapaak actress Gown too Expensive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X