For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Tch Tch Tch: शाहरूख खान 2018 में फिर बहुत बुरा करेंगे....अपने करियर के साथ!

    |

    शाहरूख खान आजकल अपनी आनंद एल राय वाली फिल्म के साथ बिज़ी हैं, ये तो सबको पता है लेकिन इस फिल्म में चल क्या रहा है ये किसी को नहीं पता। आए दिन फिल्म की कोई ना कोई डीटेल बाहर आ जाती है और ये डीटेल, किसी में फिल्म को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं जगा पा रही है।

    दरअसल, दीपिका पादुकोण ने भी कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने इस शाहरूख खान के साथ इस फिल्म के लिए एक कैमिो शूट किया है। इससे पहले भी श्रीदेवी, काजोल, रानी मुखर्जी, आलिया भट्ट फिल्म के लिए कैमियो शूट कर चुकी हैं।

    फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो है ही। कुल मिलाकर ये समझ नहीं आ रहा है कि फिल्म में शाहरूख को इतनी भीड़ इकट्ठी करने की ज़रूरत क्यों पड़ी है।

    वहीं माना जा रहा है कि फिल्म फैन और स्टार के रिश्ते पर बनी है। अब पिछला एक्सपेरिमेंट फैन तो सबको याद ही है। ओम शांति ओम भी कुछ ऐसी ही थीम पर थी।

    यानि कि शाहरूख फिलहाल कुछ नया नहीं कर रहे हैं और फैन्स में कोई उत्साह भी नहीं जगा पा रहे हैं। ऐसे में देखना है कि फिल्म में क्या हो सकता है।

    पहले भी कई ऐसी फिल्में हैं जो फैन और स्टार का बॉन्ड दिखा चुकी हैं -

    कैटरीना मेरी जान

    कैटरीना मेरी जान

    आनंद एल राय ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा कि ये एक बहुत ही नॉर्मल प्रेम कहानी है। जैसी मेरी फिल्म तनु वेड्स मनु या रांझणा में थी। शाहरूख खान का किरदार बौना नहीं है, हां आप उसे छोटे आदमी की कहानी ज़रूर कह सकते हैं। बार बार बौने आदमी की कहानी कहने से फिल्म का फोकस हट जा रहा है।

    फैन

    फैन

    शाहरूख खान की फैन एक फैन गौरव चानना और उसके सुपरस्टार आर्यन खन्ना की कहानी है। दोनों ही कैसे एक दूसरे के रास्ते में आए और एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

    ओम शांति ओम

    ओम शांति ओम

    ओम शांति ओम में भी शाहरूख खान दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन होते हैं और दिन रात बस उनके ही सपने देखते रहते हैं। ये अलग बात है कि फिल्म में किसी असली स्टार का स्टारडम नहीं दिखाया गया।

    गुड्डी

    गुड्डी

    बॉलीवुड में स्टारडम को सबसे पहले अगर कहीं इस्तेमाल किया गया है तो वो है एन सी सिप्पी की गुड्डी में। जया भादुड़ी धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन होती हैं और इस बात को उनकी बॉयफ्रेंड समझा ही नहीं पाते कि वो सिर्फ स्टार हैं।

    अजब प्रेम की गज़ब कहानी

    अजब प्रेम की गज़ब कहानी

    रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को सलमान खान से मिलवाते हैं क्योंकि वो उनकी बहुत बड़ी फैन होती हैं और रणबीर को लगता है कि कैटरीना उनकी भी फैन हो जाएंगी। Mmmmmm खैर!

    इश्क विश्क

    इश्क विश्क

    अगर आपको याद हो तो फिल्म में शाहिद कपूर अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए सचिन तेंदुलकर से मिलवाते हैं और बात करवाते हैं। हालांकि दोनों ही डुप्लीकेट होते हैं।

    मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

    मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

    एक गांव की लड़की का सपना होता है कि वो माधुरी दीक्षित बनना चाहती है। और अंतरा माली ने अपने इस रोल को बखूबी निभाने की कोशिश की थी।

    मस्त

    मस्त

    आफताब शिवदसानी एक हीरोइन के फैन होते हैं और उनसे मिलने मुंबई तक आ जाते हैं। वो हीरोइन होती हैं उर्मिला मांतोडकर!

    मुरब्बा

    मुरब्बा

    अगर आपने बॉम्बे टॉकीज़ नाम की फिल्म नहीं देखी है तो आप काफी कुछ मिस कर रहे हैं। खैर फिल्म में एक मुरब्बा नाम की एक कहानी है जहां अमिताभ बच्चन का एक इलाहाबादी फैन, अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें मुरब्बा खिलाने मुंबई तक आता है।

    बिल्लू

    बिल्लू

    बिल्लू एक नाई है और उसका एक सुपरस्टार दोस्त साहिर खान। साहिर की पूरी दुनिया फैन है पर वो बिल्लू का दोस्त है जब ये सबको पता चलता है तो मज़ा ही आ जाता है।

    English summary
    Deepika Padukone confirms her cameo for Shahrukh Khan's dwarf film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X