For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण ने आमिर खान स्टारर लगान और 3 इडियट्स से की फिल्म 83 की तुलना !

    |

    कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 83 ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका नहीं किया, लेकिन समीक्षकों से लेकर आम दर्शकों से फिल्म को दिल खोलकर सराहना मिली है। फिल्म को लेकर शायद ही किसी ने निगेटिव टिप्पणी की है। रणवीर सिंह के अभिनय से लेकर फिल्म के कंटेंट को लोगों ने पसंद किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की निर्माता और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इस पर खुशी जताई है।

    'लाइफस्टाइल एशिया' के साथ फिल्म 83 के बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा, "मुझे लगता है कि पिछली बार इस तरह का प्यार पाने वाली फिल्म शायद आमिर खान की लगान और 3 इडियट्स थी। इसीलिए इस फिल्म का छोटा सा हिस्सा भर बनना मेरे लिए बड़ी बात है। हम दर्शकों के प्यार और तारीफ के लिए ही काम करते हैं।"

    रणवीर सिंह की छठी 100 करोड़ी फिल्म बनी '83'- ऋतिक रोशन और आमिर खान के साथ जबरदस्त क्लैशरणवीर सिंह की छठी 100 करोड़ी फिल्म बनी '83'- ऋतिक रोशन और आमिर खान के साथ जबरदस्त क्लैश

    फिल्म के निर्माता बनने पर दीपिका ने कहा, "मुझे लगता है कि यह कबीर खान और अन्य निर्माताओं का बड़प्पन है कि मुझे एक रचनात्मक निर्माता के रूप में बोर्ड पर रखा गया। और हम फिल्म को मिले एकमत प्यार से सभी अभिभूत हैं, कुछ ऐसा जो मुझे नहीं लगता कि पिछले कई सालों से किसी फिल्म के साथ हुआ है।"

    लगान से तुलना

    लगान से तुलना

    बहरहाल, कोई शक नहीं कि 83 एक शानदार फिल्म है, लेकिन लगान या 3 इडियट्स से इसकी तुलना करना सही नहीं होगा। बता दें, आमिर खान स्टारर दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे।

    100 करोड़ क्लब

    100 करोड़ क्लब

    83 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने अपने 17वें दिन 100.56 करोड़ का कलेक्शन पूरा किया है। बता दें, इसी के साथ 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह रणवीर सिंह के करियर की छठी फिल्म बन चुकी है।

    बॉक्स ऑफिस पर तहलका की थी उम्मीद

    बॉक्स ऑफिस पर तहलका की थी उम्मीद

    83 हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की गई थी। इस फिल्म ना सिर्फ इसकी टीम को बल्कि ट्रेड पंडितों को भी काफी उम्मीद थी। फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी जैसा तहलका करने का इंतजार था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

    रिलीज से पहले 150 करोड़ की कमाई

    रिलीज से पहले 150 करोड़ की कमाई

    मेकर्स फिल्म रिलीज से पहले म्यूजिक राइट्स, सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स के जरीए 150 करोड़ तक की कमाई कर चुके हैं। ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए भारत में कम से कम 150 करोड़ तक की कमाई करनी थी, लेकिन अफसोस फिल्म वहां तक भी नहीं पहुंच पाई।

    कोविड के समय को देखते हुए ये आंकडे़ भले ही कम नहीं हैं। लेकिन 83 के भारी भरकम बजट के हिसाब से यह निराशाजनक हैं। इस फिल्म का बजट 250 करोड़ तक बताया जा रहा है।

    स्पाईडरमैन और पुष्पा से जबरदस्त टक्कर

    स्पाईडरमैन और पुष्पा से जबरदस्त टक्कर

    83 के कम कलेक्शन का एक मुख्य कारण स्पाइडरमैन और पुष्पा भी है। ये दोनों फिल्में 83 से एक हफ्ते पहले ही रिलीज हुई थी.. लेकिन दोनों का ऐसा कहर रहा कि यह आज तक कमा रही है। स्पाइडरमैन ने भारत में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं पुष्पा का सिर्फ हिंदी वर्जन 80 करोड़ तक पहुंच चुका है।

    English summary
    Talking about film 83, actor- producer Deepika Padukone said, "I think the last time a film that received this kind of love was probably Lagaan and 3 Idiots."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X