For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CAA: दीपिका ने कैंसिल किया दिल्ली में छपाक प्रमोशन, कहा - ऐसे कठिन समय में देश में शांति ज़रूरी

    |

    दीपिका पादुकोण अपनी टीम के साथ दिल्ली में छपाक का प्रमोशन करने वाली थीं लेकिन फिलहाल ये प्रमोशन कैंसिल कर दिया गया है। दीपिका का कहना है कि देश के हालात को देखते हुए ये प्रमोशन करना बेहद असंवेदनशील होगा।

    दीपिका ने कहा कि इस समय सबसे ज़रूरी है देश में शांति और सुकून की बहाली। पिछले कुछ दिनों में जो कुछ हुआ वो चिंतनीय है और ऐसे कठिन समय में फिल्म का प्रमोशन बिल्कुल भी मायने नहीं रखता है।

    गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में बॉलीवुड खुलकर नागरिकता संशोधन बिल और उससे जुड़ी जामिया हिंसा के विरोध में खड़ा दिखाई दिया। जहां पूरा देश जामिया के छात्रों के साथ है, वहीं बॉलीवुड ने उनका साथ मज़बूती से देने का फैसला किया है।

    वहीं अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, फरहान अख्तर सहित कई स्टार्स ने इस फासीवादी सरकार के खिलाफ अपनी आवाज़ उठाने का फैसला कर लिया है।

    लगातार फूट रहा है गुस्सा

    लगातार फूट रहा है गुस्सा

    गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन बिल और उससे जुड़ी जामिया हिंसा के विरूद्ध बॉलीवुड की चुप्पी से लोगों का गुस्सा धीरे धीरे बॉलीवुड पर बढ़ रहा है। फैन्स का मानना है कि क्या बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की रीढ़ की हड्डी नहीं है कि वो सरकार के विरूद्ध अपनी आवाज़ दर्ज कर सके।

    स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

    स्वरा भास्कर ने दिया जवाब

    स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि पूरा बॉलीवुड ऐसा नहीं है। काफी लोग हैं जो लगातार बोल रहे हैं जिसमें विशाल भारद्वाज, अनुराग कश्यप, दीया मिर्ज़ा, रितेश देशमुख जैसे लोग शामिल है। लेकिन फैन्स का कहना है कि इन लोगों का बॉलीवुड की ए लिस्ट कैटेगरी में नहीं रखा गया है और यहां बात टॉप स्टार्स की हो रही है।

    लोगों ने उड़ाया मज़ाक

    लोगों ने उड़ाया मज़ाक

    ऋतिक रोशन ने जैसे ही ट्वीट कर जामिया हिंसा के विरोध में अपनी बात रखी लोगों ने जमकर उनका मज़ाक उड़ाया। सबका मानना था कि इतने उदासीन ट्वीट से बेहतर था कि वो शांत ही बैठ जाते और अपनी पार्टियों में ध्यान देते।

    शाहरूख खान से की अपील

    शाहरूख खान से की अपील

    शाहरूख खान जामिया मिल्लिया के पूर्व छात्र रह चुके हैं और उनसे आग्रह किया जा रहा है कि कम से कम इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ें और अपनी यूनिवर्सिटी के प्रति थोड़ी सी ईमानदारी और ज़िम्मेदारी दिखाएं।

    आज होगा प्रदर्शन

    आज होगा प्रदर्शन

    फरहान अख्तर ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई आज नागरिकता संशोधन बिल और जामिया में छात्रों के साथ हुई हिंसा के विरोध में प्रदर्शन करेंगे। इसमें बॉलीवुड स्टार्स भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाले हैं। मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में ये विरोध प्रदर्शन होगा।

    बच रहे हैं स्टार्स

    बच रहे हैं स्टार्स

    फैन्स का मानना है कि सारे बॉलीवुड स्टार्स इस समय कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके कुछ भी बोलने से बस उन पर टिप्पणियां ही की जाएंगी। ऐसे में कोई भी इस बारे में बात ना करना बेहतर समझ रहा है।

    दो भागों में बंटा बॉलीवुड

    दो भागों में बंटा बॉलीवुड

    बॉलीवुड फिलहाल दो भागों में बंट चुका है। एक तरफ, अनुराग कश्यप जैसे डायरेक्टर हैं जो इस समय एक स्टैंड लेने की बात कर रहे हैं। और दूसरी तरफ अक्षय कुमार जैसे लोग जो नपी तुली बात कर रहे हैं। अनुराग कश्यप से पूछा गया कि क्या अक्षय कुमार में रीढ़ की हड्डी नहीं है, तो अनुराग ने इसका जवाब दिया बिल्कुल।

    अक्षय ने बदला पाला

    अक्षय ने बदला पाला

    कुछ दिनों पहले, अक्षय ने एक वीडियो लाइक किया था जहां जामिया के छात्रों के साथ हिंसा हो रही थी। 11 घंटे बाद उन्होंने एक बयान जारी किया कि ये लाइक, गलती से स्क्रोल करते समय हो गया। वो ऐसी किसी हिंसा का समर्थन नहीं करते हैं।

     कंगना ने कहा डरपोक

    कंगना ने कहा डरपोक

    कंगना रनौत ने भी मौके का फायदा उठाते हुए कहा कि बॉलीवुड डरपोकों का घर है। ये सब इतने डरपोक हैं कि इन्हें हर चीज़ से डर लगता है। इनके घर बिजली है, पानी आ रहा है, सब सुविधाएं हैं तो इन्हें दुनिया से मतलब नहीं है।

    धीरे धीरे खुल रहे स्टार्स

    धीरे धीरे खुल रहे स्टार्स

    काफी विरोध और मखौल के बाद अब धीरे धीरे बॉलीवुड स्टार्स अपनी राय रख चुके हैं। आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, वरूण धवन, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे सहित कई युवा सितारों ने अपनी राय रखी है।

    English summary
    Deepika Padukone has cancelled Chhapak promotions in Delhi. She considers it insensitive to promote her film while the nation is going through an unrest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X