For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण बनीं MAMI फिल्म फेस्टिवल की नई चेयरपर्सन, किरण राव को किया रिप्लेस

    |

    दीपिका पादुकोण को मुंबई एकाडमी ऑफ द मूविंग इमेज़ यानि MAMI फिल्म फेस्टिवल की अध्यक्ष बनाया गया है l MAMI की चेयरपर्सन बनने पर दीपिका पादुकोण ने खुशी जताई है। बता दें, दीपिका से पहले इस पद पर आमिर खान की पत्नी, प्रोड्यूसर- डाइरेक्टर किरण राव थीं। किरण राव अगले फिल्म प्रोजेक्ट में बिजी हैं इसलिए उन्होंने ये पद छोड़ा।

    दिशा पटानी VS सनी लियोन का जबरदस्त टक्कर- सुपर सेक्सी तस्वीरें दिशा पटानी VS सनी लियोन का जबरदस्त टक्कर- सुपर सेक्सी तस्वीरें

    किरण राव ने दीपिका को बधाई दी और कहा कि दीपिका पादुकोण इस पद पर रहकर MAMI के लिए बेहतर तरीके से काम कर सकती हैं। किरण ने कहा 'ये मेरा सौभाग्य रहा कि मैंने MAMI की कोर टीम से जुड़कर इसमें योगदान दिया और चार सालों तक इस पद पर रहने के बाद मैं मशहूर अभिनेत्री दीपिका का चेयपर्सन नियुक्त होने पर स्वागत करती हूं।'

    वहीं, दीपिका ने उत्साहपूर्वक कहा, ये उनके लिए बड़े सम्मान की बात है। एक बड़ी जिम्मेदारी मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) की तरफ से मुझे दी गई है और मैं पूरी निष्ठा के साथ अपनी जिम्मेदारी को निभाउंगी।

    बता दें कि मामी के बाकी सदस्यों में नीता अंबानी, करण जौहर, ईशा अंबानी, रोहन सिप्पी, जोया अख्तर और विक्रमादित्य मोटवानी का नाम भी शामिल है।

    नवंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार की अगली फिल्म साइन की है। पद्मावत के बाद दीपिका ने लगभग एक साल का ब्रेक लिया। जिसके बाद अब वो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में इस साल नजर आएंगी। जो कि एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल कर आधारित होगी। दीपिका इस फिल्म से प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी कदम रखेंगी।

    English summary
    Deepika Padukone replaces Kiran Rao as the new chairperson of MAMI film festival. Kiran Rao has stepped down from the position to focus on a film project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X