For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बदनाम हुआ बॉलीवुड, एक्ट्रेस ने सार्वजनिक की अपनी ड्रग्स जांच रिपोर्ट, बोला-सभी एक्टर्स टेस्ट कराएं

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग कनेक्शन को लेकर बैक टू बैक कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। जिन्हें समन किया गया है। खासतौर पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो नें पूछताछ के लिए बुलाया है। ऐसे में एक बार फिर से बॅालीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

    सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बिग स्टार्स निशाना बन रहे हैं। दीपिका और सारा गोवा में थीं। लेकिन एनसीबी के समन के बाद दोनों ही मुंबई आकर इस जांच का हिस्सा बनी हैं। इस बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने एक बड़ा कदम उठाया है।

    जो कि बॅालीवुड को ड्रग्स की नजर से देखने वालों के लिए करारा जवाब भी है। टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग्स टेस्ट कराया है। साथ ही उन्होंने अपनी रिपोर्ट भी सार्वजनिक कर दी। चलिए जानते हैं कि आखिर इस संंबंध में क्या है पूरा मामला।

    टिया के ड्रग टेस्ट कराने की वजह

    टिया के ड्रग टेस्ट कराने की वजह

    टिया बाजयेपी ने अपना ड्रग टेस्ट कराया और इसकी रिपोर्ट के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके दूसरे लोगों को भी टेस्ट कराने की गुजारिश की है ताकि इंडस्ट्री पर किसी भी तरह का सवाल ना खड़ा हो।

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम किया गया

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम किया गया

    टिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कहती हैं कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है। कुछ चुनिंदा लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। इसलिए मैंने भी अपना ड्रग टेस्ट करवाया है।

    सभी को एक रंग में ना देखे

    सभी को एक रंग में ना देखे

    उन्होंने आगे कहा कि जो निगेटिव आया है। मैं आप सब लोगों से गुजारिश करूंगी कि सभी को एक रंग में ना रंगे। हम में से कुछ वाकई गंभीरता के साथ अपना काम करते हैं। वाकई बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं।

    अपना ड्रग टेस्ट करवाएं

    अपना ड्रग टेस्ट करवाएं

    टिया बाजपेयी ने आगे कहा कि मैं अपने सभी साथी कलाकारों से गुजारिश करती हूं कि वे अपना ड्रग टेस्ट करवाएं और इसे सार्वजनिक कर दें। अपने परिवार, काम और फैंस के लिए इसे ट्वीट करें।

    बॅालीवुड और ड्रग्स

    बॅालीवुड और ड्रग्स

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार बॅालीवुड और ड्रग्स कनेक्शन को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं टिया बाजपेयी की बात की जाए तो वह विक्रम भट्ट की हॅान्टेड 3डी से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर चुकी हैं। वह हेट स्टोरी 4 में भी नजर आ चुकी हैं।

    English summary
    Deepika padukone and Sara Drugs connection Tia Bajpai undergoes drug test herself ,here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X