For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीपिका पादुकोण- रणबीर कपूर की सुपरहिट जोड़ी, संजय लीला भंसाली की फिल्म में फाइनल?

    |

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी फैंस द्वारा काफी पसंद की जाती है। 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'तमाशा' के बाद रणबीर- दीपिका अब एक बार फिर साथ आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म 'बैजू बावरा' के लिए इस जोड़ी को लॉक करना चाहते हैं और जल्द ही इनकी आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है। भंसाली के साथ जहां दीपिका की यह चौथी फिल्म होगी, वहीं रणबीर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सावंरिया' से ही डेब्यू किया था।

    काफी समय से संजय लीला भंसाली बैजू बावरा रीमेक पर काम कर रहे हैं। यह दिवाली 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल की गई है। ओरिजिनल फिल्म, विजय भट्ट ने 1952 में बनाई थी। इस फिल्म में भारत भूषण और सुरेंद्र, बैजू बावरा और तानसेन की भूमिका में थे। वहीं मीना कुमारी फिल्म की हीरोइन थी। मीना कुमारी को इस फिलम के लिए 1964 में पहला फिल्मफेयर अवार्ड मिला था।

    baiju bawra

    बैजू बावरा एक ऐसे गुमनाम गायक की कहानी है जो तानसेन को हराकर अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। ओरिजिनल फिल्म में 13 गाने थे और फिल्म का म्यूज़िक नौशाद ने दिया था। जिसके लिए उन्हें अपना जीवन का इकलौता फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ की कमाई की थी।

    फैंस की फेवरिट

    फैंस की फेवरिट

    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी हमेशा से सबकी फेवरिट रही है। दोनों सितारे इम्तियाज अली की फिल्म तमाशा में अंतिम बार साथ दिखे थे। वहीं, फैंस दोनों को फिर से साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    सुपरहिट जोड़ी

    सुपरहिट जोड़ी

    फिल्म 'बचना ए हसीनो', 'ये जवानी है दिवानी' और 'तमाशा' के बाद ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ियों में शामिल हो गई थी।

    सोशल मीडिया पर ये जोड़ी कितनी हिट है, इसका अंदाज़ा भी नहीं लगाया जा सकता। ट्विटर, इंस्टाग्राम रणबीर- दीपिका के कई फैन क्लब्स हैं। और हर किसी की यही चाहत है कि ये जोड़ी फिर से किसी फिल्म में साथ दिखे।

    रियल लाइफ कपल

    रियल लाइफ कपल

    कुछ समय तक दोनों रियल लाइफ कपल भी रहे थे। लेकिन फिर रणबीर का झुकाव कैटरीना कैफ की तरफ बढ़ गया और दीपिका- रणबीर का ब्रेक अप हो गया।

    अच्छे दोस्त

    अच्छे दोस्त

    कुछ सालों तक दूर दूर रहने के बाद अब दोनों सितारे फिर से दोस्त बन चुके हैं। दीपिका के हसबैंड रणवीर सिंह से भी रणबीर की अच्छी दोस्ती है।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    फिलहाल दीपिका कबीर खान की फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। वहीं, 'द इंटर्न' रीमेक की घोषणा भी हो चुकी है।

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    वहीं, रणबीर कपूर धर्मा प्रोडक्शन की ब्रह्मास्त्र और यशराज बैनर की शमशेरा में नजर आने वाले हैं। फिलहाल दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट फाइनल नहीं है।

    कोरोना के खिलाफ जंग में मुंबई पुलिस के लिए ऋतिक रोशन का सराहनीय कदम- पुलिस ने दिया धन्यवाद

    English summary
    Deepika Padukone and Ranbir Kapoor can locked for Sanjay Leela Bhansali's next film Baiju Bawra. This jodi was last seen in Tamasha.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X