For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मों के प्रचार से परेशान दीपक डोबरियाल

    |

    'ओमकारा' और 'गुलाल' में अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता दीपक डोबरियाल की आने वाली फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' में वह मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उन्हें मुश्किल सिर्फ फिल्म के प्रचार को लेकर है और वह इस काम में दबाव महसूस करते हैं।

    सोमवार को दीपक ने एक साक्षात्कार में कहा, "मेरे ऊपर दबाव सिर्फ फिल्म के प्रचार का है। इससे पहले मैंने अपनी किसी भी फिल्म के लिए इतना अधिक प्रचार नहीं किया है। इसलिए मुझ पर दबाव है, लेकिन यह भी मैं करूंगा। मेरे लिए यह भी नया अनुभव होगा।"

    उन्होंने कहा, "अभिनय में किसी तरह का दबाव नहीं होता है। पर्दे पर दिखाई देने वाला हर कलाकार आपका ध्यान खींचता है और आपका मनोरंजन करता है।"

    के. राजेश के निर्देशन में बनी 'चोर चोर सुपर चोर' दिल्ली शहर के बुरे पहलुओं पर कटाक्ष करती हुई फिल्म है, जो दो अगस्त को प्रदर्शित होगी।दीपक को लगता है कि फिल्मों का प्रचार सिनेमा जगत की जरूरत है, खासकर कम बजट की फिल्मों के लिए यह ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है।

    उन्होंने कहा, "इस समय फिल्मों का प्रचार सबसे बड़ी जरूरत बन गई है। फिल्म के प्रचार की लागत, इसके निर्माण की लागत के लगभग बराबर होती है।"

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actor Deepak Dobriyal, known for his character roles in films like "Omkara" and "Gulaal" among others, is playing the lead for the first time in forthcoming movie "Chor Chor Super Chor" and says that the only pressure he is experiencing is of promoting the movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X