For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अस्पताल से वाजिद खान का आखिरी वीडियो Viral, सलमान का दंबग गाना- देख नहीं रूकेंगे आंसू

    |

    मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर सिंगर साजिद वाजिद की जोड़ी टूट गई। 1 जून को वाजिद खान इस दुनिया को अलविदा कह गए। साजिद और उनका परिवार एकदम अकेला पड़ गया। साजिद-वाजिद का सालों साल का ये साथ हमेशा के लिए अब अधूरा सा रहा गया। दोनों की दोस्ती इंटरनेट पर वायरल होते इस वीडियो में देखी जा सकती है। जब अस्पताल में भर्ती वाजिद खान ने बीमार होने के बावजूद दोस्त साजिद के लिए गाना गाते नजर आए।

    KRK का माफीनामा: वाजिद खान के निधन पर सलमान, शाहरुख से लेकर इन सेलेब्स से मांगी माफी- जानें क्यों!KRK का माफीनामा: वाजिद खान के निधन पर सलमान, शाहरुख से लेकर इन सेलेब्स से मांगी माफी- जानें क्यों!

    Wajid Khan ने आखिरी बार Hospital में ऐसे गाया गाना; Watch video | FilmiBeat

    जी हां, सोशल मीडिया पर वाजिद खान का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाजिद खान हॉस्पिटल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मरीजों वाले कपड़े पहने हैं। ये वीडियो किस दिन का है ये तो नहीं पता, लेकिन इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वाजिद, साजिद के लिए सलमान खान की फिल्म दबंग का गाना गाते हैं। वह कहते हैं कि साजिद के लिए तो बस मैं इतना ही कह सकता हूं कि, हुड़ हुड़ दबंग दबंग।

    हुड़ हुड़ दबंग दबंग

    हुड़ हुड़ दबंग दबंग

    वाजिद खान अपने जिगरी दोस्त साजिद के लिए दबंग गाना गाते हैं। वह इस गाने को एक बार फिर उसी एनर्जी के साथ गाते नजर आए।

    वाजिद खान का आखिरी वीडियो वायरल

    वाजिद खान का आखिरी वीडियो वायरल

    इंस्टाग्राम, ट्विटर से लेकर फेसबुक तक वाजिद खान का ये वीडियो वायरल हो रहा है। साजिद खान के लिए वाजिद का ये प्यार दर्शकों को खूब इमोशनल कर रहा है।

    सलमान-साजिद-वाजिद

    सलमान-साजिद-वाजिद

    सलमान खान, साजिद खान और वाजिद खान-इन तीनों खान की जोड़ी खूब पॉपुलर थीं। लेकिन वाजिद का यूं चले जाना इस तिगड़ी को तोड़ गया। वाजिद ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान फिल्म प्यार क्या तो डरना क्या से की। वाजिद ने आखिर बार सलमान के गाने भाई भाई के लिए ही काम किया।

    सलमान खान टूटे

    सलमान खान टूटे

    सलमान खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी सेलेब्स ने वाजिद के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्विटर पर शोक जताया और लिखा कि वह हमेशा वाजिद को याद करेंगे।

    विरासत में मिला संगीत

    विरासत में मिला संगीत

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जन्मे वाजिद खान के पिता उस्ताद शराफत अली खान तबला वादक थे। वाजिद खान को संगीत विरासत में मिला। वाजिद खान के दादा उस्ताद अब्दुल लतीफ भी तबला वादक और संगीतकार थे। उन्हें पद्मश्री जैसे सम्मान से नवाजा जा चुका था।

    English summary
    Death Wajid Khan Last Video sing song in Hospital for friend sajid khan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X