»   » 1st Day 1st Show - सबपर छाया शाहरुख-आलिया का खुमार..कहा 'डियर जिंदगी'

1st Day 1st Show - सबपर छाया शाहरुख-आलिया का खुमार..कहा 'डियर जिंदगी'

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

डियर  जिंदगी का पहला शो शुरू हो चुका है और फिल्म देखने जितने भी लोग पहुंच रहे हैं वो शाहरुख खान और आलिया भट्ट को स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जाहिर सी बात है कि एक एवरग्रीन सुपरस्टार और एक इस पीढ़ी की सुपरस्टार को साथ में देखना मजेदार होगा। 

                              [बुक करें डियर जिंदगी की टिकट यहां]

जितने भी दर्शक फिल्म देखने गए हैं और उनके ट्वीट्स और हमारे संवाददाता की माने तो फिल्म शुरूआत में काफी धैर्य के साथ देखना पड़ा और जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ रही है और भी मजेदार होते जा रही है। 

dear-zindagi-movie-review-first-day-first-show-fan-reaction-live

हम आपके साथ पहला शो देख रहे हैं और बता रहे हैं सीधा फैन्स के रिएक्शन। जानिए कैसा जा रहा है डियर जिंदगी का पहला दिन पहला शो -

फैन्स उत्साहित

फैन्स उत्साहित

सबसे बड़ी बात ये है कि फिल्म को देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। शाहरुख खान-आलिया भट्ट के फैन्स तो हैं ही और साथ ही दर्शक जो फिल्म देखने के शौकिन हैं वो भी इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे थे।

म्यूजिक पहले ही हिट

म्यूजिक पहले ही हिट

फिल्म के गाने, ट्रेलर और टीजर की वजह से फिल्म पहले ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुकी है और इसलिए फैन्स भी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

शुरुआत बोरिंग!

शुरुआत बोरिंग!

जो दर्श फिल्म देख रहे हैं उन्हें फिल्म की शुरुआत थोड़ी बोरिंग लग रही है लेकिन वो पूरे पेशेंश के साथ शाहरुख खान की एंट्री का इंतजार कर रहे थे और थोड़ी देर के बाद फिल्म भी पूरी स्पीड के साथ निकल पड़ी।

गौरी शिंदे की फिल्म

गौरी शिंदे की फिल्म

फिल्म गौरी शिंदे की है लिहाजा लोगों को भरोसा है कि फिल्म तो अच्छी होगी। आखिर उनकी इंग्लिश विंग्लिश आज भी लोग भूले नहीं है।

आलिया की तारीफ

आलिया की तारीफ

पूरे फिल्म में शुरूआत से आलिया की बस तारीफ ही तारीफ हो रही है और शाहरुख खान का कूल लूक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

साइकोलॉजी बेस्ड

साइकोलॉजी बेस्ड

फिल्म थोड़ी साइकोलॉजी बेस्ड है इसलिए फिल्म के आगे बढ़ने के साथ वो दर्शक खुश हो रहे जो खुद से फिल्म कनेक्ट कर पा रहे हैं और जो नहीं कर पा रहे वो थोड़े निराश।

कैसा जा रहा फर्स्ट डे फर्स्ड शो

कैसा जा रहा फर्स्ट डे फर्स्ड शो

फर्स्ट डे फर्स्ट शो फिल्म का ठीक ठाक जा रहा है। काफी दर्शक फिल्म देखने पहुंचे हैं लेकिन दोपहर के बाद से शो की बुकिंग ज्यादा है।

रिव्यू

रिव्यू

MUST READ

REVIEW-' डियर जिंदगी' साल की एक और फिल्म..शाहरुख-आलिया के नाम


English summary
Dear Zindagi film review - First Day First Show by fan reactions live.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi