For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामायण की सीता ने बनाई बॉलीवुड रामायण- अजय देवगन 'रावण',आलिया 'सीता' ये होंगे भगवान राम !

    |

    दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हो रहे रामायण शो ने टीआरपी के सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए हैं। रामायण के महज 4 एपिसोड को 170 मिलियन दर्शक मिले हैं। इसी के साथ ये जनरल कैटिगरी में सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बन गया है।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की रामायण बनी तो उसमें राम, रावण और सीता कौन होगा। इसका जवाब खुद रामायण की सीता यानी कि दीपिका चिखलिया ने दिया है।

    टीवी पर रामायण का तगड़ा रिकॅार्ड, 400 करोड़ में 'नई रामायण' ऋतिक -दीपिका, फाइनल !टीवी पर रामायण का तगड़ा रिकॅार्ड, 400 करोड़ में 'नई रामायण' ऋतिक -दीपिका, फाइनल !

    दीपिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी राय जाहिर करते हुए बताया कि वह हिंदी सिनेमा में किसे राम, सीता और रावण की भूमिका में देखना चाहती हैं। उनका जवाब बेहद दिलचस्प रहा है। आप भी पढ़िए।

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया

    रामायण की सीता दीपिका चिखलिया

    दूरदर्शन पर इस समय टीवी का लोकप्रिय शो रामायण टेलीकास्ट हो रहा है।सीता की भूमिका निभा रही हैं दीपिका चिखलिया। जिन्हें सीता के नाम से इतनी पहचान मिली कि उन्हें पूजा जाता था।

    रामायण की सीता ने कहा ऐसी होगी बॅालीवुड की रामायण

    रामायण की सीता ने कहा ऐसी होगी बॅालीवुड की रामायण

    हाल ही में बॅालीवुड लाइफ को दिए गए इंटरव्यू में जब सीता यानी कि दीपिका से ये पूछा गया कि बॅालीवुड में वह किसे राम, रावण और सीता के किरदार में देखती हैं तो उनका जवाब इतना दिलचस्प था कि जो कि वायरल हो गया।

    अजय देवगन बनेंगे राम, सीता होंगी आलिया भट्ट

    अजय देवगन बनेंगे राम, सीता होंगी आलिया भट्ट

    दीपिका ने अपना जवाब देते हुए कहा कि रामायण के वैसे तो कई वर्जन हैं। सीता लंबी नहीं थीं। ऐसे में इस किरदार के लिए आलिया भट्ट सही हैं। भगवान राम के रोल के लिए ऋतिक रोशन अच्छे रहेंगे। रावण के किरदार में अजय देवगन होंगे शानदार। मेरे अनुसार वरुण धवन लक्ष्मण के किरदार के लिए परफेक्ट रहेंगे।

    शादी के बाद सीता से ही मिली पहचान

    शादी के बाद सीता से ही मिली पहचान

    शादी के बाद उनका नाम दीपिका टोपीवाला हो गया है। दीपिका ने सीता के किरदार के अलावा कई टीवी शो में भूमिका निभाई। हाल ही में वह बाला फिल्म में यामी गौतम की मां के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

    राम और सीता असल जिंदगी में पति-पत्नी

    राम और सीता असल जिंदगी में पति-पत्नी

    राम-अरुण गोविल की लोकप्रियता का आलम ये था कि वे जहां भी जाते उनका स्वागत भगवान की तरह किया जाता था। लोग उनके आगे हाथ जोड़ते और पैर छूने लगते थे। दीपिका को उनकी पत्नी समझा जाता था।

    सीता के किरदार में सबसे खूबसूरत

    सीता के किरदार में सबसे खूबसूरत

    दीपिका ने माता सीता के किरदार को बड़ी खूबसूरती से निभाया। वह उस दौर की सबसे खूबसूरत टीवी एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। इस तस्वीर से ये साफ झलकता है।

    सीता मां बोलकर पैर पकड़ लेता

    सीता मां बोलकर पैर पकड़ लेता

    दीपिका बता चुकी हैं कि रामायण के टेलीकास्ट के दौरानमुझे हर कोई सीता मां बुलाकर पैर पड़ने लगता था।

    English summary
    DD national ramayan Sita deepika reveals Ajay Devgn Raavan and ram sita should play by this Bollywood actors, here read interesting story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X