For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वाति मालीवाल के तलाक पर आया पूजा भट्ट का ट्वीट, कही ये बड़ी बात

    By Varsha Verma
    |

    दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि उनका पति नवीन संग तलाक हो गया है। इस पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रिया देखने को मिली। स्वाति मालीवाल के इस दुखद क्षण में एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने उनका साथ दिया। ट्विटर पर पूजा भट्ट ने उन्हें सपोर्ट किया। इसके बाद कई यूजर ने उनके ट्वीट को लाइक व शेयर किया।

    क्या प्रेग्नेंट हैं कृति सेनन ? वायरल होती फोटो की जानिए सच्चाईक्या प्रेग्नेंट हैं कृति सेनन ? वायरल होती फोटो की जानिए सच्चाई

    दरअसल स्वाति मालीवाल ने बुधवार को ट्विटर पर बताया कि उनका पति संग तलाक हो गया है। वह इस दुखद क्षण से गुजर रही है। जब आपकी कहानी खत्म होती है तो ये सबसे दुखद पल होता है। ऐसा ही मेरे साथ हुआ है। मेरा और नवीन का तलाक हो गया है। कई बार अच्छे दोस्त भी साथ नहीं रह पाते। मैं उन्हें हमेशा अपनी जिंदगी में याद करूंगी। भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वह हम दोनों को इस दुखद घड़ी में सहनशक्ति दें।

    पूजा भट्ट ने ऐसे दिया साथ
    स्वाति मालीवाल के इस पल के बारे में पूजा भट्ट ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, जब आप झूठ बोलने के बजाय इसे हिम्मत से फेस करते हैं तो ये आपकी जिंदगी का सबसे सशक्त पल होता है। आपने इसे पूरे साहस के साथ एक्सेप्ट किया है। सहानुभूति व प्यार, ऐसी कामना है।

    केजरीवाल के आंदोलन से जुड़ी स्वाति मालीवाल
    स्वाति मालीवाल ने अपनी पढ़ाई करने के बाद केजरीवाल के आंदोलन से जुड़ी। एनजीओ परिवर्तन से पर्यावरण के लिए स्वाति मालीवाल ने काम किया। आज वह दिल्ली की महिला आयोग की अध्यक्ष हैं।

    English summary
    DCW swati maliwal divorce pooja bhatt tweet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X