For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शॉकिंग, कराची में 'मीका सिंह नाइट' में दाऊद के परिवार के साथ ISI अफसर मौजूद !

    |

    बॅालीवुड के सिंगर मीका सिंह कराची शादी को लेकर कंट्रोवर्सी में आ चुके हैं। कुछ दिन पहले मीका सिंह कराची अरबपति की शादी में परफॅार्म करने के लिए गए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना हुई थी।

    वहीं ये सवाल भी पैदा हुआ कि आखिर वह भारत और पाकिस्तान के बीच पुलवामा हमले के बाद चल रहे विवाद के बीच कैसे पाकिस्तान जा सकते हैं। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने बताया कि मीका पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह में मौजूद रहे हैं। जिसके बाद से ये सारा मामला खबरों में आ गया।

    इस मामले में ताजा जानकारी ये मिली है कि मीका के एक परफॅामेंस को देखने के लिए भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॅान दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था। इतना ही नहीं पाक के खुफिया एजेंसी आईएसआई के टॅाप अधिकारी भी इसमें शरीक हुए थे।

    VIDEO: मीका सिंह ने पाकिस्तान में अरबपति की शादी में दी परफॉर्मेंस, यूजर्स ने कहा गद्दारVIDEO: मीका सिंह ने पाकिस्तान में अरबपति की शादी में दी परफॉर्मेंस, यूजर्स ने कहा गद्दार

    ये सारी खबर कराची के एक अखबार से ही सामने आ रही है। रिपोर्ट में ये बताया गया है कि मुशर्रफ के एक रिश्तेदार प्रधानमंत्री इमरान खान से नजदीकी होने के चलते मीका और उनके 14 सदस्य की टीम को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे हैं।

    डी कंपनी के सदस्य

    डी कंपनी के सदस्य

    कराची के अखबार में बताया गया है कि डिफेंश हाउस अर्थारिंटी फेज 8 स्थित 23, बीच एवेन्य में किया गया था। जो कि डी कंपनी के सदस्य अनीस इब्राहिम और छोटा शकील के कराची स्थित के करीब है।

    पत्रकार का दावा

    पत्रकार का दावा

    कराची से जुड़े पत्रकार ने आईएएनएस से बताया है कि प्रधानमंत्री से उनकी नजदीकी होने के कारण असद मीका सिंह और उनके 14 सदस्यीय दल को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे। इस वजह से मीका और उनके बाकी साथियों को यहां आने का मौका मिला। बता दें कि भारतीय कलाकारों के प्रदर्शन पर पाकिस्तान सरकार ने रोक लगा रखी है। ऐसे में मीका का कराची करना पाक के लिए भी सवाल बना हुआ है।

    पुलिस अधिकारियों और मियांदाद समेत

    पुलिस अधिकारियों और मियांदाद समेत

    पत्रकार ने सारी जानकारी शेयर करते हुए बताया कि शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस अधिकारियों और मियांदाद समेत स्टार क्रिकेटरों के परिवार को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था।

    डी कंपनी के ठिकाने

    डी कंपनी के ठिकाने

    इसी पत्रकार ने मियांदाद का दाऊद इब्राहिम के साथ रिश्ते की बाते स्वीकारी। लेकिन डी कंपनी के ठिकाने के सवाल पर पत्रकार ने चुप्पी साध ली।

    मीका का जाना गलत

    मीका का जाना गलत

    मीका सिंह नाइठ शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। जिसके बाद ना सिर्फ भारत में बल्कि पाकिस्तान में भी इसकी आलोचना की जा रही है। दोनों देश के बीच बढ़ते तनाव के बीच मीका का जाना लोग गलत ठहरा रहे हैं।

    English summary
    Dawood Ibrahim relative present in Singer Mika Singh Karachi event
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X