For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    घर पर राज करेगी बहू आलिया भट्ट, नीतू कपूर ने दे डाला सबसे बड़ा बयान!

    |

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हो चुकी है और इसके बाद से कई तरह की खबरें कपूर परिवार की तरफ से सामने आ रहीं हैं। दरअसल नीतू कपूर इस दौरान काफी खुश हैं और आलिया को लेकर बयान दे रहीं हैँ। उनका ऐसा कहना है कि आलिया घर पर राज करेगी। नीतू कपूर झूम उठी हैं क्योंकि उनके बेटे रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट से शादी की है। नई सास अपनी बहू आलिया की तारीफ कर रही है क्योंकि नीतू ने कहा कि वह चाहती है कि वह घर पर राज करे।

    केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका, थिएटर्स में बढ़ानी पड़ी अतिरिक्त कुर्सियां!केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका, थिएटर्स में बढ़ानी पड़ी अतिरिक्त कुर्सियां!

    इससे पहले, नीतू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें अपनी "दुनिया" कैप्शन दिया। और अब, नीतू, जो जल्द ही डांस दीवाने जूनियर्स में जज के रूप में दिखाई देंगी,

    उनको कलर्सटीवी द्वारा साझा किए गए एक एपिसोड के एक नए प्रोमो में अपनी बहू के बारे में बात करते हुए सुना गया। छोटी क्लिप में, नोरा फतेही, जो नीतू के साथ जज हैं, उनको 'सास' कहते हुए देखा गया था।"

    नोरा ने कहा, "आपने सास पढ़ा है ना (आपने सही सीखा है)?" इस पर नीतू ने जवाब दिया कि वह सास की कला सीख रही हैं और स्वैग उनके बहुत काम आ रहा है। तुरंत, मेजबान करण कुंद्रा ने कदम रखा और कहा,

    "सास तो आ रही है क्योंकि बहू भी तो आ रही हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बात करें तो काफी समय से वो एक दूसरे को डेट कर रहे थे और फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। इस वक्त दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

    English summary
    Daughter-in-law Alia Bhatt will rule the house, Neetu Kapoor has given the biggest statement! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X