For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकी चैन से स्टंट सीख रहे हैं दर्शील सफारी

    By Priya Srivastava
    |

    वर्ल्ड फेमस स्टंटमैन व अभिनेता जैकी चैन इन दिनों दार्शील सफारी को स्टंट सीखा रहे हैं। दार्शील ने इससे पहले कभी स्टंट नहीं किया है। फिल्म जोकमून में वे स्टंट करते नजर आयेंगे। जैकी चैंन का इस बारे में कहना है कि दार्शिल ने पिछले कुछ महीनों में स्टंट निर्जेशक विलियम ओंग से काम सीखा है। अब मैं उन्हें सीखा रहा हूं। वह अच्छे स्टंटमैन बन सकते हैं।

    दार्शील पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि उन्हें सफलता जरूर मिलेगी।विलिय ओंग के साथ काम करने के अनुभव के बारे में जब दार्शील से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें यह एक्शन सीन करने में बहुत मजा आ रहा है। जैकी चैग ने कहा है कि दार्शिल बहुत प्रतिभाशाली हैं और उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि वे इतनी कम उम्र में भी अच्छा स्टंट कर पा रहे हैं। दार्शील इस बारे में कहते हैं कि वे बेहद रोमांचित हैं यह देखने के लिए कि कैसे उन्होंने फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स के साथ काम किया है।

    चूंकि उन्होंने इस तरह कभी पहले काम नहीं किया.फिल्म इस बार की गर्मियों की छुट्टी में रिलीज होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में सत्यजीत बतकाल, अनुपम खेर और मंजरी फर्नाडिंस भी हैं।

    English summary
    Actor Darsheel Safary has grown up with his upcoming film, Disney’s ‘Zokkomon’, with spectacular action sequences and stunts, all done by himself, with training by legendary Jackie Chan’s stunt director!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X