For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दर्शन कुमार, अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की तिगड़ी, इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

    |

    अभिनेता दर्शन कुमार कई बड़ी हिंदी फिल्मों जैसे NH10, मैरी कॉम, सरबजीत और बाघी 2 का हिस्सा रहे हैं। जबकि पिछला साल अभिनेता सहित पूरे इंडस्ट्री के लिए काम के मामले में धीमा रहा था और अब सही कारणों से 2021 के बारे में दर्शन उत्साहित है। दर्शन ने टी-सीरीज़ बैनर तले एक सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म को साइन किया है।

    इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेता दर्शन कुमार ने कहा , "नया साल मेरे लिए एक अच्छे नोट पर शुरू हुआ है। टी-सीरीज़ और भूषण कुमार सर एक अद्भुत सस्पेंस थ्रिलर पर काम कर रहे हैं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। मैंने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी है। "

    दर्शन के अलावा, फिल्म में कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिनमें आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और भी कलाकार शामिल हैं। "जब आप एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करते हैं तो यह हमेशा बहुत अच्छा होता है। लेकिन जो बात अनुभव को और समृद्ध बनाता है, वह यह है कि आपके पास उम्दा सह-कलाकार भी हों। माधवन हमारे इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं, जो हमेशा आउट-ऑफ-द-बॉक्स प्रदर्शन करते हैं।

    मैं वास्तव में एक पैशनेट अभिनेता के साथ एक ही फ्रेम साझा करने के लिए उत्साहित हूं। मैं अपारशक्ति खुराना के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं, जो की एक अद्भुत अभिनेता हैं। मैंने डेब्यूटांट खुशाली कुमार के साथ एक सीन शूट किया है, वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और वास्तव में अपने काम के बारे में बहुत अस्वाशक हैं ।

    English summary
    darshan kumar new film suspense thriller with r madhavan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X