For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू के साथ 9 सबसे खतरनाक सेलेब्स, सर्च करने पर खतरा, सावधान, बड़ी जरूरी खबर !

    |

    कोरोना महामारी के कारण साल 2020 खतरनाक है। लेकिन इसके साथ ही बॅालीवुड के स्टार्स को सर्च करने पर भी खतरा बन सकता है सबसे खतरनाक सेलिब्रिटी लिस्ट सामने आयी है। इसके आधार पर अनुष्का शर्मा, तापसी पन्नू और तब्बू की तलाश आप पर भारी पड़ सकती है। कई बार ऐसा होता है कि स्टार्स के नाम और उनकी तस्वीरों को लेकर सर्च किया जाता है।

    ड्रग मामले पर सारा से दूर होने पर बोले पिता सैफ- बेटी से नाराज हूं तैमूर अच्छा महसूस नहीं करवा सकता

    लेकिन अब आपके लिए इन स्टार्स को सर्च करना भारी पड़ सकता है। जी हां, भारत के कई स्टार्स के नाम सबसे खतरनाक सेलेब्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। अगर आप इनको सर्च करेंगे कि तो ये आपके लिए बड़ी दिक्कत लेकर आ सकता है।

    मैकेफी ने सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की लिस्ट में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नंबर पर हैं। दूसरे नंबर पर तब्बू हैं।इसके अलावा तीसरे नंबर पर तापसी पन्नू हैं।

    McAfee अमेरिका की साइबर सिक्योरिटी कंपनी

    McAfee अमेरिका की साइबर सिक्योरिटी कंपनी

    McAfee अमेरिका की साइबर सिक्योरिटी कंपनी है। जिसने ये बताया है कि इन सभी सेलेब्स को इंटरनेट पर सर्च करना काफी खतरनाक हो सकता है। यानी कि अगर आप इन सेलेब्स के फैन हैं। और इंटरनेट पर कुछ सर्च कर रहे हैं तो सावधान होना होगा।

    देख लीजिए इन सेलेब्स को सर्च करना पड़ेगा घाटा

    देख लीजिए इन सेलेब्स को सर्च करना पड़ेगा घाटा

    इस साइट के अनुसार इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है फुटबॅालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का है। इसके बाद दूसरे नंबर पर तब्बू का नाम है। तीसरे स्थान पर एक्ट्रेसस तापसी पन्नू और फिर चौथे नंबर पर अनुष्का शर्मा और पांचवे स्थान पर सोनाक्षी सिन्हा का नाम आता है।

    शाहरुख खान और अरिजीत सिंह का नाम भी शामिल

    शाहरुख खान और अरिजीत सिंह का नाम भी शामिल

    इस लिस्ट में भारत के कई स्टार्स के नाम भी शामिल है। इसनें छठे स्थान पर सिंगर अरमान मलिक,सातवें स्थान पर सारा अली खान, आठवें नंबर पर दिव्यांका त्रिपाठी और 9 स्थान पर शाहरुख खान और फिर सिंगर अरिजीत सिंह का नाम शामिल है।

    साइबर अपराधी फायदा उठाते हैं

    साइबर अपराधी फायदा उठाते हैं

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैकेफी इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट वेंकट कृष्णपुर ने बताया कि उपभोक्ता मुफ्त मनोरंजन के लिए लगातार इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में साइबर अपराधी फायदा उठाते हैं। लोग मुफ्त में खेल प्रतियोगिताएं, फिल्में, वेब सीरीज देखने की कोशिश करते हैं।

    डिजिटल अकाउंट को खतरा

    डिजिटल अकाउंट को खतरा

    उन्होंने आगे कहा कि इससे डिजिटल अकाउंट को जोखिम में डालते हैं। उन्होंने आगे कहा है कि उपभोक्ताओं को इंटरनेट का इस्तेमाल करने समय सर्तक रहना चाहिए।

    English summary
    Dangerous celebrity 2020 list anushka sharma, taapsee pannu and tabu name mention
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X