For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा को चीन में सम्मानित किया गया, जैकी चेन से मिलकर खोले राज

    By Salman
    |

    आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में नजर आई अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा को उनके अभिनय के लिए चीन में सम्मानित किया गया है। बता दें कि उनको बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। दंगल में उन्होने बबिता का किरदार निभाया था जो कि गीता की छोटी बहन और महावीर सिंह की छोटी बेटी है। उनके अभिनय से प्रभावित होकर चीन में उनका सम्मान किया गया। बता दें कि इस सम्मान समारोह का आयोजन संघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया गया और इस मौके पर उनके साथ अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी मौजूद थी..

    कलंक: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़, रुक गई शूटिंगकलंक: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़, रुक गई शूटिंग

    फातिमा सना शेख दंगल में लीड रोल में नजर आई थी और गीता का किरदार निभाया था। इस दौरान सान्या के लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण पल वो थी जब वो अपने पसंदीदा सितारे और सुपरस्टार जैकी चेन से मिली थी।

    अभिनेता से मिलकर सान्या काफी ज्यादा खुश नजर आ रही थी और काफी उत्साहित भी थी। दंगल गर्ल ने सम्मान मिलने के बाद कहा कि वो इस समय काफी ज्यादा खुश है..

    उनके जीवन में दंगल का एक बड़ा महत्व है क्योंकि उन्होने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत इस फिल्म से की जो कि इतनी बड़ी हिट साबित हुई है जिसके बारे में उन्होने कभी भी नहीं सोचा था।

    इसके अलावा उन्होने जैकी चैन की तारीफ की और कहा कि उनसे मिलना उनके लिए किसी सपने के साकार होने जैसा है। सान्या ने जैकी के साथ फोटो खिचाई और सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा..

    sanya malhotra, dangal, aamir khan, jackie chan, दंगल, सान्या मल्होत्रा, आमिर खान, जैकी चेन

    कि वो एक लीजेंड होने के साथ साथ काफी हंबल है और मेहमान नवाजी भी करने में काफी आगे है। सान्या ने बताया कि वो बचपन से ही जैकी को पसंद करत थी और अक्सर उनसे मिलना चाहती थी।

    बता दें कि दंगल के बाद से वो काफी ज्यादा चर्चा में आ गई थी और देश विदेश मे लोगों ने उनको काफी ज्यादा पसंद किया था।

    English summary
    Aamir khan co-star in Dangal Sanya malhotra got awarsd in China. She met with Jackey chain also.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X