For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'डांस हमारे खून में है'- जापान में बोले सुपरस्टार जूनियर एनटीआर

    By Filmibeat Desk
    |

    पिछले हफ्ते जापान में एस एस राजामौली की आरआरआर का प्रमोशन करते हुए, एनटीआर जूनियर ने भारत की संस्कृति में डांस और म्यूजिक के महत्व के बारे में गहराई से बात की। जापान में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, एनटीआर जूनियर ने बताया की, "हम, भारतीय, वास्तव में डांस के बारे में कभी शिकायत नहीं करते हैं, हम अपनी मां के गर्भ से बाहर आने के समय से ही डांस के साथ पैदा होते हैं। डांस हमारे खून में है,

    इसलिए आप अक्सर हमें इसके बारे में शिकायत करते हुए नहीं पाएंगे।" उन्होंने आगे कहा, "डांस में रुचि हासिल करने के लिए आपको पहले डांस से प्यार करना सीखना चाहिए।

    Gali Guleiyan- मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा, शूटिंग के दौरान मानसिक समस्या से जूझ रहे थेGali Guleiyan- मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा, शूटिंग के दौरान मानसिक समस्या से जूझ रहे थे

    हमारे पास तेलुगु फिल्म उद्योग में कुछ महान डांसर और कोरियोग्राफर हैं, उनमें से एक प्रभुदेवा हैं जिन्हें अभी भी भारतीय माइकल जैक्सन कहा जाता है।" शायद इसी वजह से एस.एस. राजामौली ने एनटीआर जूनियर को विश्व स्तर पर लोकप्रिय गीत "नातू नातू" पर डांस कराया। इस गाने ने भारत में रिलीज होकर कमाल कर दिया था।

    अभिनेता के फैंस उनसे मिलने के लिए अभिभूत थे और जापान में 21 अक्टूबर को रिलीज़ हुई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' के प्रीमियर के दौरान एनटीआर ने उनके साथ बातचीत का आनंद लिया।

    वर्क फ्रंट की बात करे तो, एनटीआर जूनियर कोराटाला शिवा की एनटीआर30 और प्रशांत नील की एनटीआर31 में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है और फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    आरआरआर में किया धमाका-

    एसएस राजमौली की फिल्म में रामचरण के साथ जूनियर एनटीआीर ने एक बड़ा धमाका किया था। इस फिल्म ने रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े थे। फिल्म को भारत में हर भाषा के लोगों ने पसंद किया था और फिल्म इंटरनेशनली भी रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कैमियो रोल में थे।

    English summary
    'Dance is in our blood' - Superstar Jr NTR said in Japan. Read the details which is viral now. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X