For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मशहूर गायक मीका सिंह और दलेर मेंहदी के बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन

    |

    गायक मीका सिंह और दलेर मेंहदी इस समय काफी ज्यादा दुखी है..गौरतलब है कि उनके बड़े अमरजीत सिंह का सोमवार को निधन हो गया। वो काफी समय से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। उन्होने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस खबर के सामने आने के बाद दिग्गज गायकों के घर में शोक का माहौल है। बता दें कि अमरजीत सिंह सबसे बड़े भाई थे और काफी ज्यादा दोनो के करियर में मददगार भी थी।

    हाथ में बच्चे को दुलारते प्रियंका ने पोस्ट की निक जोनस की तस्वीर, लोगों ने कर डाले भद्दे कमेंटहाथ में बच्चे को दुलारते प्रियंका ने पोस्ट की निक जोनस की तस्वीर, लोगों ने कर डाले भद्दे कमेंट

    इस बात की मीका सिंह सोशल मीडिया पर देते हुए दुख व्यक्त किया और लिखा कि..वाहे गुरू जी दा खालसा, वाहे गुरू जी दी फतह। मीका बोले के हमारे बड़े भाई अमरजीत सिंह जी का निधन हो गया है वो काफी समय से बीमार चल रहे थे..सुबह आज वो अपने स्वर्गीय आश्रम चले गए।

    बता दें कि उनका अंतिम संस्कार आज करीब सुबह 5 बजे दिल्ली के तिलक विहार स्थित श्मशान में किया गया है। मीका सिंह और उनके भाई दलेर मेंहदी बॉलीवुड और पंजाबी के दिग्गज सिंगर्स में से एक है और उनके साथ साथ उनकी फैंस भी काफी ज्यादा दुखी है और सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त कर रहें हैं।

    English summary
    Mika singh's and Daler mehndi's big brother Amarjeet singh passes away. he was very ill before sometimes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X