For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BREAKING : मानव तस्करी के दोषी पाए गए बॉलीवुड सिंगर दलेर मेंहदी, 2 साल की सजा हुई

    |

    बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों मे अपनी आवाज जलवा बिखेरने वाले सिंगर दलेर मेंहदी बहुत बड़़ी मुसीबत में है। बता दें कि उनको मानव तस्करी करने को लेकर दोषी पाया गया है और साथ में उनका भाई भी इस आरोप में साथ में शामिल होने की बात सामने आई है।

    कैटरीना की हिचकी: जब सलमान खान के सामने इस कोरियग्राफर ने की कैटरीना की इंसल्टकैटरीना की हिचकी: जब सलमान खान के सामने इस कोरियग्राफर ने की कैटरीना की इंसल्ट

    आपको बता दें कि कबूतरबाजी केस के नाम से प्रसिद्ध इस केस को लेकर आज 16 मार्च को पटियाला हाउस कोर्ट ने दलेर मेंहदी और उनके भाई शमशेर सिंह को दोषी करार दिया है। सिंगर के ऊपर 2003 में इसके खिलाफ केस किया गया था जिसका फैसला आज कर दिया गया है।

    कोर्ट ने इस मामले को लेकर 2 साल की सजा और 2 हजार रुपए के जुर्माने की बात कहकर दलेर मेंहदी को पुलिस की हिरासत में भेज दिया है। उन पर ये आरोप था कि उन्होने गैरकानूनी ढंग से लोगों को विदेश भेजा था। इस काम को आसान बनाने के लिए दलेर ने उन दो लोगों को अपनी टीम का हिस्सा बनाया था।

    हालांकि कानून के जानकार इस बात का दावा कर रहे है कि उनको जेल नहीं जाना पड़ेगा क्योकि ऐसे मामलों में फौरी तौर पर जमानत मिल जाती है। दलेर मेंहदी ने 1998 और 1999 में 10 लोगों को अपने भाई के साथ मिलकर विदेश भेजा था।

    खबर ये भी है कि इस बात को लेकर दलेर ने उन लोगों से पैसे भी वसूले थे। दरअसल इस बात की जानकारी बख्शीश सिंह ने नाम के एक शख्स ने पुलिस को दी थी और कहा था कि जब भी दलेर मेंहदी का कोई शो विदेश में होता था तो वो अपनी टीम बनाकर लोगों को गैरकानूनी ढंग से विदेश लेकर जाते थे।

    कोर्ट में ये केस 15 सालों से चल रहा था जिसका आज 16 मार्च को फैसला आ गया है। इस बात का ऐलान होते ही दलेर के वकील जमानत के लिए भी कोशिशे करनी शुरु कर दी है।

    English summary
    Daler Mehndi was sentenced to 2-years jail by a court soon after he was convicted in the illegal immigration case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X