For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणवीर सिंह को पद्मावत में बेहतरीन अभिनय के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया जाएगा

    |
    Ranveer Singh to get Dadasaheb Phalke Excellence Award for Padmaavat | FilmiBeat

    अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनो फिर से चर्चा में है। बता दें कि फिल्म पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का बेहतरीन किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिए जान के लिए सारी तैयारियां कर ली गई है।

    आर माधवन के 12 साल के बेटे ने भारत के लिए थाईलैंड अंतर्राष्ट्रीय तैराकी में जीता ब्रॉंज मेडलआर माधवन के 12 साल के बेटे ने भारत के लिए थाईलैंड अंतर्राष्ट्रीय तैराकी में जीता ब्रॉंज मेडल

    बता दे कि इस फिल्म में रणवीर सिंह की बेहतरीन अदाकारी ने लोगों का दिल तो जीत ही लिया था साथ में है उन्होने ये भी दिखा दिया था कि वो कितने उच्च स्तर के अभिनेता है। बता दे कि फिल्म पद्मावत ने रिलीज होने के बाद से ही जबरदस्त कलेक्शन किया था और फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की थी।

    इस साल की कमाई के मामले में सबसे आग चल रही फिल्म है। रणवीर सिंह के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी थे पर सबसे ज्यादा चर्चा में रणवीर सिंह ही रहे थे।

    बता दे कि अपने अभिनय से रणवीर सिंह ने आलोचकों के भी मुंह बंद कर दिए थे और लोगों को ये कहने पर मजबूर कर दिया था कि रणवीर सिंह वाकई में एक उम्दा कलाकार है।

    रणवीर सिंहे के रोल की बात करें तो फिल्म वो नायक नही बल्कि खलनायक की भूमिका में नजर आए थे और फिल्म में नायक बने शाहिद कपूर को पीछे छोड़ दिया था। इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह के इस विशेष योगदान को हिंदी फिल्म के इतिहास में हमेशा के लिए याद रखा जाएगा।

    रणवीर के अलावा ये विशेष सम्मान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को भी दिया जाएगा वो दादा फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित की जाएंगी। इस फिल्म में साथ मे नजर आए दीपिका और रणवीर सिंह के बीच में सिर्फ दोस्ती का रिश्ता नहीं है इतना तो सभी जानते है।

    बता दें कि ये दोनो अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीम बोलते है पर हमेशा ही साथ में नजर आते रहते है। इसके पहले ये दोनो छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए थे।

    बता दे कि रणवीर सिंह इस समय फिल्म गली ब्वॉय की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है और काफी ज्यादा मेहनत कर रहे है। फिल्म काफी अलग तरह की होगी जिसका इंतजार रणवीर के फैंस जोरों से कर रहे है।

    English summary
    Ranveer singh played a very memorable role in Padmavat as alauddin khilji.Ranveer has been awarded the Dadasaheb Phalke Excellence Award as Best Actor this year for Padmavat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X