For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान गुंडा, 5000 में जीन्स बेचता है,बिंग ह्यूमन मनी लॉन्ड्रिंग है- अभिनव कश्यप का बड़ा खुलासा !

    |

    दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सलमान खान और उनके पूरे परिवार को घेर लिया। पहले जहां उन्होंने खुद के साथ हुए भेदभाव को एक लंबे पोस्ट के जरिए सामने लाने की कवायद की। वहीं अब अभिनव कश्यप ने सलमान खान के चैरिटी बिंग ह्यूमन पर जमकर निशाना साधा है।

    फेसबुक पर अभिनव कश्यर ने बहुत बड़ा पोस्ट लिखकर बताया है कि कैसे सलमान खान की गुडे़ वाली इमेज को छिपाने और सुधारने के लिए ये चैरिटी चलाई जा रही है। जिसमें उनके आंखों के सामने इस तरह का काम किया जाता है जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने इस पोस्ट में किया है।

    आपको बता दें कि एक अखबार से बातचीत में अरबाज खान ने अभिनव कश्यप के इस बयान पर करारा जवाब दिया है। हालांकि अभिनव कश्यर का ये आरोप काफी चौंकाने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि अभिनव कश्यप ने क्या कहा है..

    जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human

    जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human

    अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि जनाब सलीम खान का सबसे बड़ा आइडिया Being Human। Being Human की Charity महज एक दिखावा है। उन्होंने इसके आगे दबंग की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा भी शेयर किया है।

    मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी।

    मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी।

    उन्होंने आगे लिखा है कि मेरी आंख के सामने 5 साइकिल बंटती थी। अगले दिन अखबार में छपता था कि दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी। ये सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे , मवाली वाली छवि को सुधारने की थी।

    चैरिटी के नाम पर मनी laundering चल रही है

    चैरिटी के नाम पर मनी laundering चल रही है

    ये सब इस वजह से होता था कि ताकि इनके तमान क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इन पर थोड़ी रियायत बरतें। Being Human में 500 की जीन्स 5 हजार में बेचता है..और पता नहीं किन तरीकों से चैरिटी के नाम पर मनीlaundering चल रही है।

    इसकी गहरी जांंच हो मैं सहयोग करूंगा

    इसकी गहरी जांंच हो मैं सहयोग करूंगा

    वह लिखते हैं कि सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं। ये धूर्त लोग.. इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं सिर्फ लेने की है..सरकार को चाहिए कि Being Human की भी गहरी जांच हो। मैं सरकार का पूरा सहयोग करूंगा।

    अरबाज खान ने दिया इसका जवाब

    अरबाज खान ने दिया इसका जवाब

    इस पर एक वेबसाइट से बातचीत नें अभिनव कश्यप ने कहा है कि हमने कानूनी कार्रवाई की है। फिल्म असोसिएशन से भी शिकायत की है। हम किसी तरह से भी लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। हम वही कर रहे हैं जो हमें लगता है कि करने का अच्छा तरीका है।

    अभिनव ने कहा जान से मारने की धमकी दी

    अभिनव ने कहा जान से मारने की धमकी दी

    इससे पहले अभिनव ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि'दबंग' की सफलता के बाद सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

    सलीम खान ने भी किया पलटवार

    सलीम खान ने भी किया पलटवार

    इस पूरे बयान पर सलीम खान ने कहा है कि जी हां, हमने ही सब खराब किया है। आप पहले जाकर उनकी फिल्म देखें। फिर हम बात करते हैं। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम रााशिद खान है। उन्हें हमारे दादा और परदादा का भी नाम डाल देना चाहिए।

    English summary
    Dabangg director abhinav kashyap alleged targeted salman Khan Being human organisation
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X