For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दबंग 3 के चुलबुल पांडे फाड़ देंगे सबकी!

    |

    अरबाज खान द्वारा निर्देशित दबंग फिल्म की सीरीज की तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, तीनों फिल्मों में चुलबुल पांडे के किरदार का अंदाज लोगों को बेहद भाया। अब फिल्म की तीसरी कड़ी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है लेकिन अरबाज खान का कहना है कि फिल्हाल दबगं 3 को बनाने के लिए वक्त चाहिए। अरबाज खान ने बताया कि दबंग 3 को इस तरह से बनाया जा रहा है कि दर्शकों को फिल्म में कुछ या देखने को मिले ना कि वही पुराना।

    दबंग 3 के बारे में पूछे जाने पर अरबाज खान ने कुछ यूं जवाब दिया- फिल्हाल दबंग 3 प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है, अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। दबंग फिल्म के बाद दबंग 2 को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया। लेकिन अगर दबगं 3 में भी वही किरदार, वही पुरानी बातों को दोहराया जाएगा तो दर्शक बोर हो जाएंगे और हो सकता है कि फिल्म उन्हें पसंदन ा आए। इसिलिये दबंग 3 में कुछ ऐसा दिखाना है कि जिससे ये दबंग और दबंग 2 के रिकॉर्ड को तोड़ सके और अपनी एक अलग पहचान बना सके।

    चुलबुल पांडे तो वही रहें लेकिन उनका अंदाज हटकर हो। यानी कि कुल मिलाकर दबंग 3 इस सीरीज की सबसे अलग फिल्म होने वाली है। जैसा कि अरबाज खान का कहना है उसके हिसाब से दबंग 3 के किरदार भले ही वही पुराने हों लेकिन उनका अंदाज काफी हटकर होगा।

    फिल्हाल अरबाज खान अपनी फिल्म डॉली की डोली के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका ये नया एक्सपेरिमेंट दर्शकों को बेहद भाएगा।

    English summary
    Dabangg 3 will break the typecast of Dabangg series. Arbaaz Khan says Dabangg 3 is in process and it will be different from the two previous movies of the series.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X