For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: ईद 2018 का सबसे बड़ा ट्विस्ट....सलमान खान और दबंग 3...हो गया अनाउंस!

    |

    सलमान खान की दबंग 3 केवल अटकलों में ज़िंदा थी लेकिन अरबाज़ खान ने एक बार फिर फिल्म को हवा दे दी है। अपनी फिल्म तेरा इंतज़ार के प्रमोशन के दौरान, अरबाज़ ने दबंग 3 का इंतज़ार खत्म करते हुए फिल्म का अनाउंसमेंट किया।

    Salman Khan Dabangg 3 scripting starts, Arbaaz Khan CONFIRMED; Watch Video | FilmiBeat

    अरबाज़ ने बताया कि फिल्म अगले साल के मध्य तक फ्लोर पर जाएगी। यानि कि अगली ईद के बाद ही, सलमान खान दबंग 3 की शूटिंग शुरू भी कर देंगे।

    अब ये तो सबको पता है कि प्रभुदेवा सलमान खान की दबंग 3 डायरेक्ट करेंगे लेकिन इसके पीछे का कारण बड़ा ही दिलचस्प है। दरअसल, अगर सूत्रों की मानें तो सलमान खान ट्यूबलाइट की असफलता से घबराने की बजाय आगे की तैयारी करने लगे।

    लेकिन सलमान की ये समझ में आ गया कि दर्शकों ने उनकी ट्यूबलाइट नकारी मतलब सलमान खान कुछ ही काम हैं जो कर सकते हैं।

    बस सलमान खान ने तुरंत प्रभुदेवा को अप्रोच किया। क्योंकि जब वीर के साथ सलमान खान की नैया डूब चुकी थी, प्रभुदेवा ने वांटेड रीमेक के साथ सलमान खान के करियर को जीवनदान दे दिया था।

    वैसे सलमान हाल फिलहाल में काफी लोगों को नाराज़ कर चुके हैं -

    दबंग के लिए झगड़ा

    दबंग के लिए झगड़ा

    सूत्रों की मानें तो सलमान खान चाहते हैं कि अरबाज़ खान दबंग 3 डायरेक्ट ना करें। यही कारण है कि वो चार बार दबंग की स्क्रिप्ट बदलवा चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज़ हर बार दबंग 3 की कहानी सलमान खान के हिसाब से बदलवाते और सलमान खान हर बार कुछ नया बता देते हैं और कुछ पुराना हटा देते।

    पूरी दबंग को बदल डाला

    पूरी दबंग को बदल डाला

    जिन्हें नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए बता दें, कि दबंग पहले अरबाज़ खान की फिल्म थी। जी हां, फिल्म के हीरो थे अरबाज़ खान और उस वक्त फिल्म की स्क्रिप्ट एक सीरियस पुलिस ऑफिसर की थी। लेकिन सबको लगा कि फिल्म में कुछ कमी है। उस फिल्म को अभिनव कश्यप डायरेक्ट कर रहे थे।

    नहीं मिल रहा था खरीदार

    नहीं मिल रहा था खरीदार

    दबंग की स्क्रिप्ट अभिनव कश्यप ने एक कड़क पुलिस ऑफिसर के बारे में लिखी थी जो उत्तर प्रदेश के भ्रष्टाचार से लड़ता है। और फिल्म में चुलबुल पांडे सलमान खान नहीं, अरबाज़ खान थे। लेकिन फिल्म को कोई प्रोड्यूसर खरीदने को तैयार नहीं था।

    सलमान को लेकर लिख दी गई फिल्म

    सलमान को लेकर लिख दी गई फिल्म

    फिर सलमान खान ने अपने एक दोस्त के साथ अभिनव कश्यप को बैठाया और वापस स्क्रिप्ट पर काम हुआ और दबंग बन गई पूरी मसाला फिल्म। फिल्म के डायरेक्टर अभिनव कश्यप इस बात से खुश नहीं थे पर उनके पास और कोई ऑप्शन भी नहीं था। अब गड़बड़ ये हुई कि जब स्क्रिप्ट बदली गई तो उसे सलमान खान को ध्यान में रखकर बना दिया गया।

    सलीम खान ने बचा ली थी फिल्म

    सलीम खान ने बचा ली थी फिल्म

    इसके बाद अरबाज़ ने तुरंत फिल्म को प्रोड्यूस करने की ठान ली। और सलमान खान भी फिल्म के लिए तैयार हो गए। अरबाज़ ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बहुत ही कम में बेचे थे, उन्हें लगा था कि फिल्म नहीं कमाएगी। लेकिन सलीम खान को पूरा भरोसा था कि फिल्म धुंआधार कमाएगी और इसलिए कई जगह के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उन्होंने नहीं बेचने दिए और फिल्म ब्लॉकबस्टर निकली।

    सलमान कई लोगों को कर चुके नाराज़

    सलमान कई लोगों को कर चुके नाराज़

    सलमान खान की वजह से पूरी दबंग रिप्लेस हो गई। दूसरे पार्ट में भी सलमान के कारण फिल्म को अरबाज़ ने डायरेक्ट किया। और वो तीन साल से दबंग 3 पर काम कर रहे हैं लेकिन अब सलमान अरबाज़ को ही रिप्लेस करना चाहते हैं। वैसे सलमान खान से अरबाज़ ही नहीं, कई लोग नाराज़ हैं।

    सोहेल खान को दिया गया अपॉइंटमेंट

    सोहेल खान को दिया गया अपॉइंटमेंट

    सोहेल खान हाल ही में अपने शो के लिए सलमान को बुलाना चाहते थे लेकिन उन्हें यह कह दिया गया कि सलमान की डेट्स अभी खाली नहीं हैं। इस बात का सोहेल को बुरा लगा उन्होंने इस बात को कुछ करीबी लोगों से बांटा। हालांकि जब सलमान को ये पता चला तो उन्होंने अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी की ही छुट्टी कर दी।

    अर्पिता खान - आयुष शर्मा

    अर्पिता खान - आयुष शर्मा

    माना जा रहा है कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी सलमान से काफी नाराज़ चल रहे हैं और इसका कारण है आयुष शर्मा का बॉलीवुड डेब्यू जिसका इंतज़ार आयुष 3 साल से कर रहे हैं। अब माना जा रहा है कि सलमान करण जौहर के साथ मिलकर आयुष को लॉन्च कर रहे हैं।

    अजय देवगन का दिल टूटा

    अजय देवगन का दिल टूटा

    सलमान खान अक्षय कुमार की एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे थे करण जौहर के साथ मिलकर। ये फिल्म अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार से मिलती जुलती है। औऱ अजय देवगन ने सलमान को एक खत लिखकर इस बात का दुख जताया कि वो 2 साल से इस फिल्म को बनाने में जुटे हैं। दोनों ही फिल्में सारागढ़ी केे युद्ध पर बन रही हैं।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    संजय दत्त को सलमान खान ने रेशमा शेट्टी से काम करवाने को कहा। रेशमा संजय के लिए एक प्रोजेक्ट नहीं ला पाईं और संजय़ ने उन्हें निकाल दिया। इस बात से सलमान काफी नाराज़ हो गए। इतना नाराज़ की संजय के जेल से निकलने के बाद, वो उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे।

    गामा पहलवान अब जाकर शुरू हुई

    गामा पहलवान अब जाकर शुरू हुई

    काफी समय से सलमान खान सोहेल खान की गामा पहलवान बायोपिक टाल रहे हैं जिस वजह से सोहेल थोड़ा नाराज़ थे। लेकिन अब जाकर सलमान इस फिल्म को टीवी सीरीज़ बनाने जा रहे हैं।

    English summary
    Dabangg 3 shoot will start by middle of next year: Arbaaz Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X