For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JustIn: सुलतान का एलान...जनवरी 2018 से दबंग 3 और सलमान

    |

    सलमान खान की दबंग 3 को लेकर आखिरी एलान हो चुका है और चुलबुल पांडे एक बार फिर से ईद 2018 पर दस्तक देंगे। अरबाज़ खान तेज़ी से फिल्म की कहानी लिख रहे हैं और फिल्म जनवरी 2018 से फ्लोर पर चली जाएगी।

    यानि कि सलमान खान दनादन शूट करने वाले हैं। क्योंकि ईद पर फिल्म को रिलीज़ होना है। और क्रिस्मस 2017 तक सलमान टाईगर ज़िंदा है में व्यस्त रहने वाले हैं।

    इसके पहले 2017 में सलमान खान ईद पर ट्यूबलाइट और फिर दिसंबर में टाइगर ज़िंदा है के साथ परदे पर नज़र आएंगे। फिलहाल तो सलमान खान ने कोई और प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर बात नहीं की है।
    [#Jhatka: सलमान खान की ट्यूबलाइट ने तो फ्यूज़ ही उड़ा दिया!]

    हालांकि इसके अलावा उनकी कई फिल्में, प्रोड्यूस करने का प्लान है, जिनमें से एक में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज़ फाइनल हैं। वहीं दबंग 3 के लिए हीरोइन की तलाश तेज़ी से जारी है। सलमान इन 10 नई हीरोइनें के काम पर पूरी नज़र रख रहे हैं

    जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    हीरोइनों का सेलेक्शन

    हीरोइनों का सेलेक्शन

    दबंग 3 की कास्टिंग अभी भी फैन्स के लिए सरप्राइज़ ही बनी हुई है। लेकिन गपशप गली की मानें 2018 में ईद का रोमांस सलमान शाहरूख खान की स्टार वाइफ यानि फैन की एक्ट्रेस वलूशा डीसूज़ा के साथ करने वाले हैं। हालांकि एमी जैक्सन का नाम भी फिल्म से जुड़ रहा है।

    दबंग माइनस 1

    दबंग माइनस 1

    दबंग 3, दबंग का सीक्वल ना होकर प्रीक्वल है। यानि कि दबंग के पहले कि कहानी। सीधे शब्दों में चुलबुल पांडे, रॉबिनहुड पांडे कैसे बने इसकी कहानी। इस कहानी को अरबाज़ ने सलमान के कहने पर 2 बार बदला है।

    काजोल ने किया रिजेक्ट

    काजोल ने किया रिजेक्ट

    गपशप गली में ये खबर तेज़ी से फैली। किसने फैलाई पता नहीं लेकिन काजोल को चुलबुल की बुलबुल नहीं बनना था। उन्हें अरबाज़ खान ने दबंग 3 में एक रोल के लिए अप्रोच किया था और ये रोल था निगेटिव लीड का। काजोल को रोल में दम नहीं लगा और उन्होंने साफ कहा कि सलमान खान के आगे ये रोल फीका लग रहा है और इसलिए उन्होंने फिल्म को कर दिया ना।

    दबंग 3 की पहली खबर

    दबंग 3 की पहली खबर

    अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान खान ने साजिद वाजिद की जगह हिमेश रेशमिया को मौका देने की ठान ली है। गौरतलब है कि साजिद वाजिद दबंग सीरीज़ की पहचान हैं। तोरे नैना से लेकर मुन्नी तक उन्होंने दबंग का हर गाना पॉपुलर किया है। हालांकि ऐसा ही साथ सलमान और हिमेश का था। हेलो ब्रदर के ज़माने से सलमान हिमेश साथ काम कर रहे थे। और अब दबंग 3 में भी हिमेश का म्यूज़िक होगा।

    नो मुन्नी, नो आईटम?

    नो मुन्नी, नो आईटम?

    अब अरबाज़ और मलाइका के बीच चीज़ें हाल ही में कैसी रही हैं, सब जानते हैं। ऐसे में फिल्म में मलाईका का आईटम नंबर होगा, इस पर काफी संदेह है। हालांकि मलाईका का आईटम, दबंग की जान हमेशा रहा है। ऐसे में दबंग 3 में क्या बदलेगा इसका सबको इंतज़ार है।

    पिछले आईटम से कंट्रोवर्सी

    पिछले आईटम से कंट्रोवर्सी

    शबाना आज़मी ने खुलकर दबंग 2 के आइटम सॉन्ग - फेविकोल से पर प्रहार किया था। शबाना ने कहा कि ऐसे गाने औरत को एक चीज़ बनाने के पेश करते हैं। गाने में एक जगह करीना कपूर कहती हैं कि मैं तंदूरी मुर्गी हूं और मुझे शराब से गटक जाओ। और यही गाने 6 साल का बच्चा गाता है और ये गलत है। पढ़िए पूरी बात-->[अगर करीना तंदूरी मुर्गी है तो केवल सलमान ही चखेंगे?]

    परिणीति की एंट्री

    परिणीति की एंट्री

    माना जा रहा था कि अरबाज़ खान को परिणीति चोपड़ा, फिल्म की लीड के लिए परफेक्ट लग रही हैं और वो जल्द परी को अप्रोच कर सकते हैं। इससे पहले, जब परिणीति के हाथ से सुलतान गई थी तो ये साफ हो गया था कि सलमान उनके साथ काम नहीं करना चाह रहे हैं।

    रज्जो नहीं तो सोना नहीं

    रज्जो नहीं तो सोना नहीं

    कहा गया कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के बीच चीज़ें तब से नहीं ठीक चल रही थीं, जब से सोनाक्षी ने अरबाज़ खान की फिल्म डॉली की डोली रिजेक्ट कर दी थी। लेकिन सोनाक्षी ने साफ कहा कि अगर दबंग 3 में रज्जो है तो वो रोल मेरा ही रहेगा।

    नई हीरोइन की टॉपलेस तस्वीरें

    नई हीरोइन की टॉपलेस तस्वीरें

    सलमान की एक 'करीबी' दोस्त पर्ल राह को लेकर ये अफवाहें उड़ रही हैं कि वो दंबग 3 में उनका भी रोल है। वहीं उनके नाम की हवा तब बनी जब उन्होंने अपनी कुछ टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की। कुछ ही देर में ये तस्वीरें वायरल भी हो गईं। खबरों ने ज़ोर तब पकड़ा जब पर्ल की तरफ से खबरें आईं कि सलमान ने उन्हें डिनर पार्टी में इन्वाइट किया हालांकि सूत्रों की मानें तो उन्हें दबंग 3 के लिए मौका मिल सकता है।

    कंफर्म हो गई हीरोइन

    कंफर्म हो गई हीरोइन

    अरबाज़ खान कुछ महीनों पहले ही कंफर्म कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 का हिस्सा होंगी और फिल्म 2018 में शुरू की जाएगी। हालांकि अरबाज़ ने ये भी साफ कर दिया कि फिल्म में एक और हीरोइन होगी और सोनाक्षी का रोल कितना होगा, ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

    English summary
    Dabangg 3 goes on Floor in January 2018!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X