For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहले हफ्ते में दबंग 2 ने कमाए 101 करोड़

    |

    बतौर निर्देशक अरबाज खान की पहली फिल्म 'दबंग 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कई नये रिकॉर्ड बनाए हैं साथ ही कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े भी हैं। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया बेंचमार्क बनाया है। ये फिल्म इस साल की बिना किसी हॉलीडे के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और सबसे जल्दी 100 करोड़ कमा लेने वाली अब तक की दूसरी फिल्म बन गयी है।

    'दबंग 2' इस साल के सबसे खास दिन यानी कि 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही इतनी सुर्खियां बटोर चुकी थी कि फिल्म को पहले दिन हाउसफुल का टैग मिला। हालांकि शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी आई लेकिन रविवार को एक बार फिर से फिल्म ने छप्पर फाड़कर कमाई की। इस फिल्म ने अक्षय कुमार की इस साल की हिट फिल्म 'राउडी राठौर' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। हालांकि ये फिल्म खुद सलमान खान की फिल्म एक था टाईगर का रिकॉर्ड तोड़ पाने में सफल नहीं रही। जो कि अभी तक की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म है।

    'दबंग 2' ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग का रिकॉर्ड जरुर तोड़ दिया है। सलमान की फिल्म 'एक था टाईगर' ने बॉक्स ऑफिस पर पूरे नौ दिनों में 156 करोड़ कमाए थे और पहले हफ्ते में इसका ब्रेकअप था बुधवार को 32.92 करोड़, गुरुवार को 14.50 करोड़, शुक्रवार को 12.90 करोड़ और शनिवार को 16.75 करोड, रविवार को 23.06 करोड़, सोमवार को 20.10 करोड़, मंगलवार को 16.31 करोड़, बुधवार को 10.45 करोड़ और गुरुवार को 7.5 करोड़।

    'दबंग 2' ने सात दिनों में 108.37 करोड़ कमाए। जिसका ब्रेकअप था शुक्रवार को 21.10 करोड़, शनिवार को 19.06 करोड़, रविवार को 25 करोड़, सोमवार को 12 करोड़, मंगलवार को 16 करोड़, बुधवार को 8.12 करोड़ और गुरुवार को 7.75 करोड़। बिना किसी हॉलीडे या किसी बड़े त्यौहार के इस फिल्म ने सबसे ज्यादा कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म दूसरे हफ्ते भी अच्छा कलेक्शन करेगी।

    English summary
    Dabangg 2, Arbaaz Khan's first directorial venture has done superb collection at the Indian Box Office in the first week. The Salman Khan and Sonakshi Sinha starrer has smashed several old records and set its own new benchmark at the domestic business centres.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X