»   » CWG 2018: बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने गोल्ड आने पर दी शुभकामनाएं और बढ़ाया हौसला

CWG 2018: बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने गोल्ड आने पर दी शुभकामनाएं और बढ़ाया हौसला

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 की शुरुआत हो चुकी है और इस बार भारतीय खिलाड़ी लगातार हमें गर्वांन्वित महसूस करवा रहे है। बता दे इसकी शुरुआत से ही भारत मे कई गोल्डमेडल भी आ चुके है। बता दे कि इस बात की खुशी जितनी भारतीय आम जनता को है उतनी ही खुशी बॉलीवुड के स्टार्स को है।

RAAZI NEW POSTER: परसों मिलने के लिए राजी है आलिया भट्ट, पोस्टर और TEASER ने मचाया धमाल

बता दें कि इस बार वेटलिफ्टिंग मे कई गोल्ड मेडल भारत आ चुके हैं और आने का सिलसिला अभी भी जारी है। बता दे कि इस बात से खुश हुए बॉलीवुड के कई सितारे और बड़ी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया और ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है।

amitabh bachchan, ajay devgan, suniel shetty, अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी, अजय देवगन

इसके आगे बता दें कि सुनील शेट्टी, अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन ने भी इसकी बधाई दी है। इस बात से इतना तो जरूर तय हो जाता है कि वहां पर खेल रहे है हमारे खिलाड़ियों का हौसला अफजाई जरूर होता है।

इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स के साथ साथ आइपीएल भी इस बार साथ में है और भारत में क्रिकेट की दीवानगी के बारे में तो सभी जानते है। खैर हम जानते हैं उन ट्वीट्स के बारे में जो कि हिंदी सिनेमा के बड़े बड़े दिग्गजों ने हमारे खिलाड़ियों के लिए किए है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने वेटलिफ्टिंग मे भारत को गोल्ड मिलते ही ये ट्वीट किया था कि इस समय लड़कियों के राज का सम है और वो हमे प्राउड फील करवा रही है। अपने गोल्ड की तरह वो भी इंडिया को चमका रही है।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन ने कॉमनवेल्थ गेम्स मे गोल्ड लाने के बाद कहा कि भारत की महिलाएं इस समय देश का सर गर्व से ऊंचा कर रही है और सभी को आश्चर्य में डाल रही है।

अजय देवगन

अजय देवगन

अभेनेता अजय देवगन कॉमनवेल्थ के गोल्ड के कारण काफी खुश हुए है और सोशल मीडिया मे अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारत की जवान पीढ़ी भारत के गर्व का कारण बन रही है और उनके इसी तरह से आगे बढ़ते रहने की बात बोली।

शंकर महादेवन

शंकर महादेवन

शंकर महादेवन जो कि खुद भारत के संगीत के गर्व है उन्होने कॉमनवेल्थ गेम्स में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे है युवाओं के लिए कहा है कि ये सब उनको प्राउड फील करा रहा है। इसके आगे उन्होने इस बाक की मुबारकबाद सभी खिलाड़ियों को भी दी।

डायना पेंटी

डायना पेंटी

डायना पेंटी ने गोल्ड आने की मुबारकबाद दी और इस बात की जानकारी भी दी कि दूसरे दिन भारत में कितने गोल्ड आए है। कॉमनवेल्थ गेम्स में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे भारत को मुबारकबाद।

रित्विक धनजानी

रित्विक धनजानी

इसके अलावा एंकर और एक्टर रित्विक धनजानी ने भी कॉमनवेल्थ में भारतो मिल रही सफलता के लिए ट्वीक के सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी थी।

English summary
Bollywood celebrities are very happy because indian athlete doing very well in CWG 2018. They have expressed their pride on Sanjita Chanu big win at the ongoing Commonwealth Games at Gold Coast, Australia.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X