For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुशखबरी: सिने दर्शकों के लिए अश्लील प्रदर्शनी

    |

    अक्सर हिंदी जगत की फिल्में अपने बोल्डनेस और अश्लील दृश्यों के कारण लाइमलाइड में आ जाती हैं लेकिन उन पर सेंसर बोर्ड बड़ी ही तन्मयता से कैंची चला देता है। जिसके कारण जिन वजहों से दर्शक सिनेमाहॉल तक पहुंचता है, उसे वो सब फिल्म में दिखायी नहीं पड़ता है।

    इसलिए अपने दर्शकों का ख्याल रखते हुए सेंसर बोर्ड एक अनोखा फेस्टिवल लेकर आ रहा है। जिसका नाम है 'कट अनकट फेस्टिवल', जो कि 25 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल तक चलेगा। सेंसर बोर्ड यह फेस्टिवल हिंदी सिनेमा के सौ साल पूरा होने पर आयोजित कर रहा है।

    इस समारोह में पिछले साठ साल की उन फिल्मों के दृश्यों को दिखाया जायेगा जिन्हें अश्लील और हिंसात्मक होने की वजह से फिल्म से हटा दिया गया था। सेंसर बोर्ड की एक टीम इन दिनों ऐसी ही प्रचलित फिल्मों के दृश्यों को खोजने और एकत्र करने में जुटी हुई है।

    इस आयोजन में 1933 में बनी क्लासिक फिल्म कर्मा को भी दिखाया जायेगा जिसमें पहली बार अभिनेत्री देविका रानी और अभिनेता हिमांशु राय के बीच एडल्ट दृश्य फिल्माये गये थे। जिसे कि हो-हल्ला मचने के बाद फिल्म से हटा दिया गया था।

    फिलहाल इस आयोजन के लिए जोर-शोर से तैयारी की जा रही है। इस आयोजन में फिल्मों के सेक्स दृश्यों और हिंसात्मक दृश्यों के फिल्मायें जाने पर एक बहस भी होगी जिसमें फिल्मी दुनिया के पुरोधागण भाग लेंगे।

    English summary
    Cut-Uncut festival is Organized for Audience by Censor Board. Its Full of Sex and hot scene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X