For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मुंबई सागा' देखने के लिए थियेटर के बाहर उमड़ी भीड़, शिल्पा शेट्टी के पति ने मारा ताना- 'कोविड फ्री!'- VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    19 मार्च को जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर एक्शन फिल्म 'मुंबई सागा' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि अभी महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में थियेटर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही खोलने की अनुमति दी गई है। लेकिन बीते दिन एक सिनेमाघर के बाहर मुंबई सागा देखने के लिए इतनी भीड़ लग गई की देखते ही देखते लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी।

    थियेटर के बाहर का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस पर कमेंट मारते हुए लिखा- "लगता है ये सिनेमा कोविड फ्री अनुभव दे रहा है.."

    इस वीडियो को नासिक के पास मालेगांव का बताया जा रहा है। जहां सिनेमाघर में मुंबई सागा का शो था और थियेटर के बाहर ऐसी भीड़ जमा हो गई। कहा जा रहा है इस भीड़ में कुल 100 से ज्यादा लोग शामिल थे और इसमें से कुछ लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहना हुआ था।

    महाराष्ट्र में कोरोना

    महाराष्ट्र में कोरोना

    बता दें, महाराष्ट्र में बीते दिन कोरोना के 28 हजार से ज्यादा मामले पाए गए हैं। जबकि 130 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन फिर भी कुछ लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

    50 फीसदी दर्शक

    50 फीसदी दर्शक

    खास बात है कि महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमाघरों को सिर्फ 50 प्रतिशत दर्शक क्षमता के साथ ही खोलने की अनुमति है। लेकिन काफी जगहों पर यह रूल तोड़ा जा रहा है।

    मुंबई सागा कलेक्शन

    मुंबई सागा कलेक्शन

    इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं, कोरोना की वजह से फिल्म की कमाई भी धीमी है। अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.32 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    दो हजार स्क्रीन पर रिलीज

    दो हजार स्क्रीन पर रिलीज

    संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म देशभर में लगभग 2000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। खासकर सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में फिल्म कमा रही है।

    बजट और कमाई

    बजट और कमाई

    रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म 40 करोड़ तक के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 80 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। कोरोना के समय में यह मुश्किल आंकड़ा है।

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अमोल गुप्ते, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, महेश मांजरेकर जैसे कलाकार हैं। फिल्म एक्शन और डायलॉगबाजी से भरपूर है, लिहाजा, एक खास दर्शक वर्ग का मनोरंजन भी कर रही है।

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला 'नेशनल अवार्ड' तो इमोशनल हो गए पिता- कहा, काश वो जिंदा होतासुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला 'नेशनल अवार्ड' तो इमोशनल हो गए पिता- कहा, काश वो जिंदा होता

    English summary
    Crowd storms theatre to watch Mumbai Saga, Shilpa Shetty's husband Raj Kundra jokes, this cinema is guaranteeing a 'covid free' experience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X