For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सौरव गांगुली की बायोपिक कंफर्म, 250 करोड़ का बजट- क्या रणबीर कपूर बनेंगे 'दादा' ?

    |

    पिछले कुछ समय से मीडिया गलियारे में खबर थी कि पूर्व इंडियन क्रिकेट कैप्टन सौरव गांगुली पर बायोपिक बनने वाली है। अब खबरें सामने आ रही हैं कि सौरव गांगुली ने बायोपिक बनाने के लिए अनुमति दे दी है। इसे बॉलीवुड का बड़ा प्रोडक्शन हाउस बनाने जा रहा है जिसका बजट करीब 200-250 करोड़ होने जा रहा है। इतना ही नहीं सौरव गांगुली का किरदार कौन सा बॉलीवुड अभिनेता निभाएगा ये भी सामने आ रहा है।

    न्यूज18 की खबर के मुताबिक, सौरव गांगुली ने कहा, हां मैंने बायोपिक बनाने के लिए हामी भर दी है। ये हिंदी भाषी फिल्म होगी। लेकिन अभी डायरेक्टर का नाम बताना संभव नहीं होगा। अभी कुछ और समय लगेगा सबकुछ साफ होने में।

    वहीं सूत्रों का कहना है कि फिलहाल सौरव गांगुली पर बनने वाली फिल्म की पटकथा यानी लेखन का काम चल रहा है। इस सिलसिले में प्रोडक्शन हाउस की सौरव गांगुली संग कई मीटिंग्स भी हुई हैं। वहीं खबरें ये भी हैं कि सौरव गांगुली का रोल निभाने के लिए बॉलीवुड एक्टर का नाम भी फाइनल हो गया है।

    क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, रणवीर सिंह व जतिन सरना ने लिखा इमोशनल पोस्टक्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, रणवीर सिंह व जतिन सरना ने लिखा इमोशनल पोस्ट

    खबर के मुताबिक दादा सौरव गांगुली के रोल के लिए सबसे पहली पसंद रणबीर कपूर हैं। इसके अलावा भी दो एक्टर का नाम इस लिस्ट में शामिल है।

    ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ

    ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ

    हालांकि अभी तक सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। न ही मेकर्स ने कोई खबर साझा की है। लेकिन दादा के जीवन पर फिल्म को देखना यकीनन काफी दिलचस्प होगा।

    दोनों की हाइट करीब सेम

    दोनों की हाइट करीब सेम

    रणबीर कपूर और सौरव गांगुली दोनों की करीब हाइट भी सेम है। सौरव गांगुली की 1.8 M तो वहीं 1.81 M है। कठ काठी के मुताबिक और फिटनेस के मुताबिक इस रोल के लिए रणबीर कपूर काफी जच भी रहे हैं। अब मेकर्स पर निर्भर करता है कि वह किसे दादा के रोल के लिए चुनते हैं।

     इन क्रिकेटर्स पर बनी बॉलीवुड फिल्में

    इन क्रिकेटर्स पर बनी बॉलीवुड फिल्में

    अभी तक बॉलीवुड में फैंस मोहम्मद अजरूद्दीन (इमरान हाशमी की फिल्म), एम एस धोनी (सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म) के जीवन पर बनी बायोपिक देख चुके हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर के जीवन पर भी डॉक्यूमेंट्री आ चुकी है।

    क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बॉलीवुड फिल्म

    क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बॉलीवुड फिल्म

    आजकल मनोरंजन जगत में साल 1993 वर्ल्ड कप में भारत के जीन की जर्नी को लेकर कबीर सिंह फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह लीड रोल में हैं।

    रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

    रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

    रणबीर कपूर की फिल्म की बात करें तो वह ब्रह्मास्त्र और शमशेरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की अनटाइटल फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर के साथ भी काम कर रहे हैं।

    English summary
    cricketer Sourav Ganguly confirms his Biopic Ranbir Kapoor is first choice for Dada role
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X