For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''जैसे ही सलमान खान की एंट्री हुई, फिल्म में सबकुछ बदल दिया गया था''

    By Neeti Sudha
    |

    डाइरेक्टर- कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान रेस 3 के फ्लॉप होने पर खुलकर बातें की। रेमो ने कहा कि मैंने इस फिल्म के दौरान काफी बातें सीखी हैं। पहली बात की आपको स्क्रिप्ट पर बहुत ही तगड़ा काम करना है और सारी तैयारी शूटिंग से पहले ही करनी है। साथ ही चाहे कोई भी हो, अपनी स्क्रिप्ट के साथ खिलवाड़ नहीं करने देना चाहिए।

    सलमान खान और आमिर खान पर गोविंदा का बयान

    रेमो ने कहा, मैं क्रिएटिव आदमी हूं और बेहद इमोशनल हूं। फिल्म ने जैसा बिजनेस किया मैं भले उससे खुश हो सकता हूं। लेकिन जिस तरह फिल्म को ट्रोल किया गया, उसका मजाक उड़ाया गया.. वह मेरे लिए अफसोसजनक रहा। मैं ऐसा नहीं कह सकता कि मुझे इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

    रेमो ने कहा, रेस 3 में शूट के दौरान काफी बदलाव किया गया। जब सलमान खान की फिल्म में एंट्री हुई तो उनके अनुसार भी स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया। खैर, मुझे दुख है कि जैसा मैंने सोचा था मैं वैसी फिल्म दर्शकों के सामने नहीं ला पाया।

    बता दें, रेमो डिसूजा साल 1995 से बतौर कोरियोग्राफर बॉलीवुड में काम कर रहे हैं। जबकि 2011 में उन्होंने फिल्म एबीसीडी से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। रेमो के निर्देशन में बनी एबीसीडी और एबीसीडी 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

    सलमान नहीं करते निगेटिव रोल

    सलमान नहीं करते निगेटिव रोल

    रेमो ने रेस 3 पर बात करते हुए कहा, जब स्क्रिप्ट मेरे पास आई तब फिल्म के सभी किरदार ग्रे थे क्योंकि रेस फ्रेंचाइजी में सभी किरदार ऐसे ही होते हैं, लेकिन हम सलमान खान को ग्रे शेड में नहीं दिखा सकते थे। लिहाजा, काफी कुछ बदलाव किये गए।

    फ्लॉप नहीं है फिल्म

    फ्लॉप नहीं है फिल्म

    रेमो ने कहा, बिजनेस के तौर पर रेस 3 फ्लॉप नहीं है। अगर रेस 3 फ्लॉप होती तो यह 180 करोड़ रुपये नहीं कमाती और इसका वर्ल्डवाइड कारोबार 300 करोड़ रुपये के पार नहीं जाता।

    मैंने 100 प्रतिशत दिया

    मैंने 100 प्रतिशत दिया

    रेमो ने कहा, मुझे जो जिम्मेदारी दी गई थी, " मुझे लगता है कि जो भी जिम्मेदारी मुझे दी गई थी। मैंने अपनी ओर से उसे पूरा 100 प्रतिशत करने की कोशिश की है। मैंने अपनी ओर से फिल्म को बेहतर बनाने की ही कोशिश की, जितना मैं कर सकता था।

    चैलेंजिग थी फिल्म

    चैलेंजिग थी फिल्म

    रेमो ने आगे कहा, पूरी टीम ने इस फिल्म पर काफी मेहनत की थी। लेकिन आखिरी फैसला तो दर्शकों के हाथ में होता है। बड़े स्टार्स के साथ फिल्म करना काफी चैलेंजिंग होता है लेकिन बतौर निर्देशक आपको उन सभी चैलेंज को पूरा करना होता है।

    डांसिंग डैडी

    डांसिंग डैडी

    रेमो सलमान खान के साथ एक और फिल्म करने वाले हैं जो डांस पर आधारित होगी। इस फिल्म में सलमान एक पिता के किरदार में होंगे, जो अपनी बेटी की वजह से डांस सीखता है।

    वरूण- कैटरीना के साथ फिल्म

    वरूण- कैटरीना के साथ फिल्म

    वहीं, वरूण धवन और कैटरीना कैफ के साथ भी रेमो एक फिल्म करने वाले हैं, जो 2019 नवंबर में रिलीज होगी। यह भी एक डांस फिल्म है।

    English summary
    Director- Choreographer Remo D Souza talks about his Creative Differences with Salman Khan during Race 3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X