For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Crakk- शुरु हुई क्रैक की शूटिंग, जैकलीन फर्नांडीज और विद्युत जामवाल ने पोस्ट की तस्वीरें!

    By Filmibeat Desk
    |

    विद्युत जामवाल अभिनीत और आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित 'कमांडो 3' की अपार सफलता के बाद, फिल्म निर्माता-अभिनेता की जोड़ी अपनी अगली फिल्म क्रैक (जीतेगा तो जिएगा! ) के लिए एक बार फिर से सहयोग करके अपने जुड़ाव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, और यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और सेट से इसकी तस्वीरें सामने आईं हैं।

    रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'क्रैक' का निर्माण विद्युत जामवाल, पराग संघवी और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। यह सुनने में जितना दिलचस्प और गजब लगता है, 'क्रैक' भारत की पहली एक्सट्रीम स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म होने जा रही है, जिसमें भारत के सबसे बड़े एक्शन सितारों में से एक विद्युत जामवाल शामिल हैं,

    Dhoop Chhaon Trailer - धूप छांव का दमदार ट्रेलर रिलीज, 4 नवंबर को होगा धमाका!Dhoop Chhaon Trailer - धूप छांव का दमदार ट्रेलर रिलीज, 4 नवंबर को होगा धमाका!

    जो अपने पूरे गेम में कई तरह के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स स्टंट और एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नांडीज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित है। क्रैक मुंबई की झुग्गी-झोपड़ियों से भूमिगत खेलों की दुनिया में एक आदमी की यात्रा है।

    अभिनेता-निर्माता विद्युत जामवाल कहते हैं, "मौजूदा परिदृश्य और दर्शकों के बदलने के तरीके को देखते हुए, मैंने महसूस किया है कि हर कोई अपने हर काम की सीमा तय करता है, और यह काम और वातावरण में फैलता है। इस बदलते परिदृश्य ने पुष्टि की है कि कोई सीमा नहीं है बल्कि केवल पठार हैं और हमें वहां नहीं रहना चाहिए। हमें उनसे आगे जाना चाहिए। इसलिए भारत के एक्सट्रीम स्पोर्ट्स पर एक फिल्म लाए है।" निर्देशक आदित्य दत्त कहते हैं,

    "2012 में 'टेबल नंबर 21' की सफलता के बाद, मुझे बताया गया कि यह अपने समय से बहुत आगे है, क्योंकि यह एक थ्रिलर थी जो लाइव-स्ट्रीम गेम के इर्द-गिर्द घूमती थी। मुझे लगता है कि वे आज के बारे में बात कर रहे थे जब समय वास्तव में बदल गया है।

    'क्रैक' एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिस पर मैं पिछले 4 सालों से काम कर रहा हूं, खेल को आगे बढ़ाने और खुद को चुनौती देने के लिए, खेल, गेमिंग, एक्शन, ड्रामा और थ्रिल वाली कहानी बताऊंगा।" रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एक्शन हीरो फिल्म्स और पीजेड पिक्चर्स द्वारा निर्मित, विद्युत जामवाल, पराग सांघवी द्वारा निर्मित, और एक्शन हीरो फिल्म्स एंड टीम द्वारा निर्मित, आदि शर्मा और आदित्य चौकसी द्वारा सह-निर्मित है ।

    आदित्य दत्त, सरीम मोमीम, रेहान द्वारा लिखित अतिरिक्त पटकथा के साथ खान - मोहेंदर प्रताप सिंह द्वारा संवाद, आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित और विद्युत जामवाल अभिनीत फिल्म क्रैक'- (जीतेगा तो जिएगा) की शूटिंग पोलैंड में शुरू हो चुकी है और यह 2023 में प्रर्दशित होगी।

    English summary
    Shooting of Crakk started, Jacqueline Fernandez and Vidyut Jammwal posted pictures! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X