For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    18 साल से अधिक सभी लोगों को कोरोना वैक्सीन, करीना से लेकर रितेश देशमुख ने जताई खुशी-जानिए क्या बोले सेलेब्रिटी

    |

    कोरोना की दूसरी भंयकर लहर को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने कोविड19 वैक्सीनेशन प्रक्रिया में अहम बदलाव किए हैं। अब नए निर्णय के मुताबिक 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को भी कोरोना की वैक्सीन लग पाएगी। केंद्र सरकार के इस फैसले का बॉलीवुड ने स्वागत किया।

    करीना कपूर, रितेश देशमुख, अनुभव सिन्हा, रणवीर शौरी से लेकर स्वरा भास्कर ने सरकार के वैक्सीनेशन पर लिए गए फैसले की प्रशंसा की। इसे लेकर ट्वीट्स किए।

    बता दें आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमाम बड़े डॉक्टरों के साथ हाईलेवल की मीटिंग बुलाई थी। जिसके बाद वैक्सीनेशन को लेकर अहम फैसला लिया गया है। अब 1 मई से देश में 18 साल के ऊपर के सभी लोगों को कोरोना का टीका लग सकेगा।

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई हाईलेवल मीटिंग में इस निर्णय को लिया गया। जिसकी प्रशंसा हर जगत के दिग्गत कर रहे हैं। इससे पहले तक 45 साल से ऊपर के लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही थी। बता दें सोनू सूद जैसे अभिनेता पहले भी सरकार से इस बारे में अपील कर चुके हैं।

    सोनू सूद ने नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए मांग की थी कि कोरोना इस बार अधिक प्रकोप फैला रहा है, युवाओं को चपेत में ले रहा है। ऐसे में कोरोना का टीकाकरण 18 साल से ज्यादा के लोगों को लगाया जाना चाहिए।

    अनुभव सिन्हा

    अनुभव सिन्हा

    थप्पड़, आर्टिकल15 जैसी फिल्मों को निर्देशित करने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया।चलो एक मई से वैक्सीन का जुगाड़ लगाओ।

    रोनी स्क्रूवाला

    रोनी स्क्रूवाला

    रोनी स्क्रूवाला ने केंद्र सरकार के फैसले की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा कि ये निर्णय तारीफ-ए-काबिल है। लेकिन लोग को ये याद रखना होगा कि वैक्सीन लगवाने से हम सुपरमैन नहीं बन जाएंगे। हमें तमाम सुरक्षा व सावधानियों का पालन करते रहना है।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर ने वैक्सीनेशन की इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, चलिए फिर शुरू करते हैं।

    रितेश देशमुख

    रितेश देशमुख

    अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा कि 18 साल से अधिक उम्र के हर शख्स को कोरोना वैक्सीनेशन की इजाजत देना एक सराहनीय कदम है।

    रणवीर शौरी

    रणवीर शौरी

    सोनचिढ़िया फिल्म के एक्टर रणवीर शौरी का रिएक्शन भी इस गुड न्यूज पर देखने को मिला।

    अक्सर सरकार की आलोचना व सामाजिक विषयों पर मुखर होकर बोलने वाली स्वरा भास्कर ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने सरकार को धन्यवाद दिया। तो वहीं सोना महापात्रा ने भी प्रतिक्रिया दी।

    English summary
    COVID-19 vaccination for above 18 year Kareena Kapoor, Swara Bhasker Riteish Deshmukh & other bollywood celebs welcome government decision
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X