For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना वायरस: सनी देओल का फैसला - महामारी से निपटने के लिए मैं देता हूं 50 लाख

    |

    कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए देश में 21 दिन का लॅाकडाउन किया गया है। जिसके चलते कई तरह की परेशानी देश के सामने खड़ी है। ऐसे में सिनेमा के कई स्टार्स लोगों को जागरूक करने के साथ आर्थिक मदद कर रहे हैं।

    इस फेहरिस्त में नाम सनी देओल का भी शामिल हो गया है। सनी देओल ने 50 लाख का डोनेशन दिया है। कलाकार होने के साथ वह सांसद भी बन चुके हैं।

    ऐसे में अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर पर नजर बनाए रखना सनी देओल की जरूरी प्राथमिकता हो गई है। इसी को देखते हुए उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के लिए बड़ा फैसला लिया है। ट्टीट करके उन्होंने ये मैसेज लोगों तक पहुंचाया है।

    सनी देओल ने दी 50 लाख की मदद

    सनी देओल ने दी 50 लाख की मदद

    सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। सनी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की मदद के लिए 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। बता दें कि सनी देओल ने ये रकम अपने सांसद कोटे से आवंटित की है। उन्होंने ट्टीट करके इसकी जानकारी दी है।

    सनी देओल ने कहा 50 लाख का फंड महामारी के लिए

    सनी देओल ने कहा 50 लाख का फंड महामारी के लिए

    सनी देओल ने अपने ट्टीट में जानकारी दी कि कोरोना जैसी महामारी के बचाव के लिए अपनी लोकसभा गुरदासपुर के सेहत विभाग को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े। मैं अपने एमपी लैंड से 50 लाख का फंड रिलीज करता हूं। ताकि गुरदासपुर को इस महामारी से निपटने के लिए दिक्कत का सामना ना करना पड़े।

    पंजाब में अभी तक वायरस से जुड़े 29 मामले

    पंजाब में अभी तक वायरस से जुड़े 29 मामले

    आपको बता दें कि पंजाब में अभी तक कोरोना वायरस से जुड़े 29 मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले भी उन्होंने लोगों से एक खास अपील की थी।उन्होंने कहा था कि प्रशासन की हिदायत का पालन करे। बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें।

    रजनीकांत, सूर्या और विजय सेतुपति ने महामारी के लिए दिया डोनेशन

    रजनीकांत, सूर्या और विजय सेतुपति ने महामारी के लिए दिया डोनेशन

    आपको बता दें कि सनी देओल ये डोनेशन अपने निजी फंड से नहीं दिया है। उन्होंने एमपी फंड से दिया है। इससे पहले कई साउथ के स्टार्स ने इस तरह की मदद की है। रजनीकांत, सूर्या और विजय सेतुपति जैसे कई बड़े नाम सामने आकर महामारी का सामना करने के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैंं।

    कई बड़े नाम कर रहे हैं महामारी के लिए डोनेशन

    कई बड़े नाम कर रहे हैं महामारी के लिए डोनेशन

    कमल हासन ने भी महामारी से निपटने के लिए रिलीफ फंड में डोनेशन किया। पवन कल्याण ने ट्टीट करके इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए पीएम राहत कोष में 1 करोड़ का दान दे रहा हूं। धीरे-धीरे करके इस डोनेशन में कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

    देश में अभी तक 649 लोग संक्रमित

    देश में अभी तक 649 लोग संक्रमित

    बहरहाल, आपको बता दें कि इस खबर के लिखे जाने तक कोरोना वायरस का कहर जारी है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक देश में अभी तक 649 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं लॅाकडाउन होने की वजह से गरीब और मजदूर लोगों के बीच खाने का संकट भी पैदा हुआ है।

    English summary
    covid 19 : Suuny Deol donate 50 lakh from his mp fund for his constituency gurdaspur Punjab
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X