For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कनिका कपूर के कारण 'साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम' पर कोरोना का खतरा, होटल में एक साथ !

    |

    कनिका कपूर इस वक्त अपनी बीमारी से अधिक कोरोना की लापरवाही के कारण चर्चा में हैं। कनिका कपूर ने लंदन से सीधे भारत में एंट्री ली। यहां पर उनके कारण कई लोग ऐसे हैं जो आइसोलेशन के साथ इस डर में जी रहे हैं कि कहीं उन्हें भी कनिका के कारण कोरोना तो नहीं हो गया?

    ऐसा ही आलम साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम का। जो कि इस समय कोरोना के खौफ से आइसोलेशन में है। हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि कनिका कपूर कोरोना के साथ एक बड़े से होटल में ठहरी थी।

    यहां पर साउथ अफ्रीका क्रिकेट की पूरी टीम मौजूद थी। कनिका के कोरोना की खबर सामने आते ही पूरी टीम इस वक्त बुरी हाल से जूझ रही है..यहां पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

     साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम

    साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम

    ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर लखनऊ के जिस होटल में ठहरी थीं वहां पर साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम भी मौजूद थी। बता दें कि इस दौरान साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एक ओडीडी सीरीज के लिए भारत आए थे। जिसे बाद में रद्द कर दिया गया।

    आइसोलेट रहने की सलाह, जांच रिपोर्ट जल्द

    आइसोलेट रहने की सलाह, जांच रिपोर्ट जल्द

    कनिका कपूर की खबर मिलते ही पूरी साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम को डॅाक्टर की एक स्पेशल टीम ने जांच की। इसके बाद डॅाक्टर की सलाह पर सभी खिलाड़ियों और टीम के बाकी सदस्यों को आइसोलेट रहने के लिए कहा गया है। जल्द ही इनकी जांच रिपोर्ट सामने आएगी।

    खाने में नखरे दिखा रही हैं..

    खाने में नखरे दिखा रही हैं..

    वहीं कोरोना सेंटर में रहने के बाद भी कनिका कपूर को लेकर एक चौंकाने वाली जानकारी आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक संजय गांधी पीजीआएएमएस अस्पताल के डॅाक्टरआएके धीमान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि कनिका कपूर को गुलेटीन फ्री डाइट दी जा रही है, जो कि अस्पताल के किचेन में बनाई जाती है। वह खाने-पीने में काफी नखरे दिखा रही हैं। उनके लिए ये खाना जरूरी है।

    हमारे स्टाफ को काफी दिक्कत

    हमारे स्टाफ को काफी दिक्कत

    उन्होंने आगे ये भी बताया कि कनिका कपूर को टीवी से लेकर हर तरह की चीज मुहैया करवाई जा रही है। उन्हें समझना चाहिए कि वह एक मरीज हैं स्टार नहीं। उनके बर्ताव के कारण हमारे स्टाफ को काफी दिक्कत हो रही है.

    संपर्क में 162 लोग

    संपर्क में 162 लोग

    आपको बता दें कि कनिका कपूर की लापरवाही के कारण उनके संपर्क में 162 लोग आए थे। जिनमें से 35 लोग कानपुर के थे। अभी तक 63 लोगों के सैंपल की जांच हो गई है। गौरतलब है कि BCCI ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है कि साउथ अफ्रीक क्रिकेट टीम को कनिका वाले होटल में रखा गया था या नहीं।

    एफआईआर दर्ज

    एफआईआर दर्ज

    इसके साथ ही कनिका कपूर की लापरवाही की वजह से यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई है। लंदन से वह सीधे यूपी पहुंची थी। जहां पर उन्होंने कई पार्टी की थी।

    English summary
    Covid 19 Positive singer Kanika Kapoor stayed same hotel with South Africa cricket team in lucknow, here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X