For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉजिटिव होने से बेहद दुखी मलाइका अरोड़ा- बेटे को गले नहीं लगा सकती, दिल टूट जाता है

    |

    कोरोना वायरस संक्रमित मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने घर में इसका इलाज करवा रही हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। कोरोना होने से पहले मलाइका अरोड़ा अपने बेटे के साथ रह रही थीं। मलाइका अरोड़ा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। ऐसे में कोरोना होने के बाद मलाइका अपना दर्द भी इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए जाहिर कर रही हैं।

    Exclusive Interview: लोगों के लिए सोशल मीडिया पर नफरत है, मैं उनमें से नहीं- अदा शर्मा

    बीते दिनों मलाइका ने कोरोना वैक्सीन पर अपना पोस्ट लिखा। वहीं दूसरी तरफ मलाइका ने अपने बेटे को लेकर भी एक भावुक पोस्ट लिखा है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

    इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा अपने बेटे को याद कर रही हैं। मलाइका बेटे के साथ अपने डॅागी को भी काफी याद कर रही हैं। मलाइका इस पोस्ट की गई तस्वीर में उनका बेटा और डॅागी दूर से एक्ट्रेस को देखते हुए नजर आ रहे हैं।

    मलाइका अरोड़ा ने लिखा

    मलाइका अरोड़ा ने लिखा

    बेटे की तस्वीर कर मलाइका अरोड़ा ने लिखा है कि प्यार सीमाओं को नहीं जानता। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटाइन के साथ हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया।

    मलाइका ने लिखा मेरा दिल टूट जाता है

    मलाइका ने लिखा मेरा दिल टूट जाता है

    मलाइका ने आगे लिखा है कि हमने एक दूसरे से बात करने का तरीका निकाल लिया है। मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये वक्त भी गुजर जाएगा।

    मलाइका की जगह नोरा फतेही जज

    मलाइका की जगह नोरा फतेही जज

    याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा कोरोना होने से पहले शूटिंग भी कर रही थीं। इंडियाज बेस्ट डांसर में वह बतौर जज नजर आ रही थीं। मलाइका की जगह फिलहाल नोरा फतेही को बतौर जज बुलाया गया है।

    करीना कपूर खान के साथ पार्टी

    करीना कपूर खान के साथ पार्टी

    कोरोना से संक्रमित होने से कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने खास दोस्तों के साथ एक पार्टी की थी।जिसका हिस्सा करीना कपूर खान बनी थीं। हाल ही में करीना ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनाई।

    कोरोना और मलाइका

    कोरोना और मलाइका

    कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि मलाइका अरोड़ा की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। वहां पर कोरोना मिला है। ऐसे में एक्ट्रेस घर में कई दिनों से पूरी तरह से बंद हैं। इसके बाद मलाइका ने 4 महीने बाद शूटिंग पर वापसी की। फिर वह खुद कोरोना का शिकार हो गईं।

    English summary
    Covid 19 positive malaika arora gets emotional for his son arhaan ,here read viral news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X