For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आर्यन खान कोर्ट ने दिया जेल जाने का आदेश, सुनकर रो पड़ीं शाहरूख खान की मैनजर पूजा डडलानी

    |

    शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की अंतरिम ज़मानत की अर्ज़ी मुंबई की एक कोर्ट ने 7 अक्टूबर को खारिज कर दी थी। आर्यन की ज़मानत खारिज होते ही, वहां मौजूद शाहरूख खान की मैनेजर पूजा डडलानी रो पड़ीं। इसके बाद आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से गुज़ारिश करते हुए आर्यन की पूजा से मुलाकात करवाई। सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट से कहा कि पूजा आर्यन के लिए परिवार जैसी हैं।

    इससे पहले भी पूजा डडलानी, आर्यन खान से NCB कस्टडी में मिलने पहुंची थीं। आर्यन खान ने NCB से पूछताछ के दौरान बताया था कि उनके पिता शाहरूख खान एक बेहद व्यस्त हस्ती हैं और कभी कभी अपने पिता से मिलने के लिए आर्यन को उनकी मैनेजर पूजा डडलानी से संपर्क कर अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है।

    गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कस्टडी NCB से छीनते हुए कोर्ट ने Judicial कस्टडी का फैसला लिया है। यानि कि आर्यन खान अगले 14 दिन तक जेल में रहेंगे। अगर, आज उनकी ज़मानत याचिका खारिज हो जाती है तो। हालांकि, आर्यन खान के वकील, सतीश मानेशिंदे ने जेल का फैसला सुनाए जाने के तुरंत बाद ही आर्यन की अंतरिम ज़मानत की अपील की जिसे खारिज कर दिया गया।

    आर्यन खान के वकील ने कोर्ट के सामने दलील पेश करते हुए कहा है कि आर्यन के पास से ना ही कोई ड्रग्स मिले और ना ही उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया। उनके दोस्त के पास से छह ग्राम चरस मिली लेकिन उससे आर्यन का कोई लेना देना नहीं है।

    कस्टडी में शाहरूख से मिले आर्यन

    कस्टडी में शाहरूख से मिले आर्यन

    गौरतलब है कि आर्यन खान को जैसे ही गिरफ्तार किया गया, शाहरूख खान ने उनसे फोन पर दो मिनट बात की। इसके बाद शाहरूख खान ने आर्यन से मिलने के लिए NCB से परमिशन ली और वो कस्टडी में आर्यन से मिलने पहुंचे। NCB के लॉकअप में बंद आर्यन, शाहरूख खान से मिलते ही रो पड़े। इससे पहले, पूछताछ के दौरान भी आर्यन रो पड़े थे और उन्होंने चार साल से ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल की थी।

    नहीं मिली मां के लाए खाने की परमिशन

    नहीं मिली मां के लाए खाने की परमिशन

    जैसे ही आर्यन खान को हिरासत में लिया गया, उनकी मां गौरी खान तुरंत भागते हुए NCB के दफ्तर पहुंची। वहां पर वो आर्यन के लिए रास्ते से बर्गर पैक करवा कर लाई थीं। लेकिन आर्यन को घर से लाई किसी चीज़ के इस्तेमाल की परमिशन नहीं दी गई। उन्हें केवल घर से आए कपड़े दिए गए जिसे वो बदल सकते थे।

    पूछताछ में किया पूरा सहयोग

    पूछताछ में किया पूरा सहयोग

    सूत्रों की मानें तो आर्यन खान ने पूछताछ में पूरा सहयोग दिया। उन्होंने NCB के सारे सवालों के जवाब दिए और साथ ही अपना फोन भी दे दिया। आर्यन खान के फोन से ही NCB को ड्रग सिंडिकेट का लिंक मिलने की उम्मीद थी और इसलिए इसी की पूछताछ के दम पर उनकी कस्टडी की मांग की गई थी। हालांकि आखिरकार, कोर्ट का कहना था कि जब तक अब तक आर्यन के खिलाफ कोई ठोस सुबूत नहीं मिले तो वो जांच एजेंसी को इससे ज़्यादा वक्त नहीं दे सकती और आर्यन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया।

    NCB ने भी बदले में किया सहयोग

    NCB ने भी बदले में किया सहयोग

    जहां आर्यन ने पूछताछ में पूरा सहयोग किया वहीं NCB ने भी आर्यन का पूरा ख्याल रखा है। इतने दिन उन्हें खाने के लिए पास के ही एक ढाबे से बिरयानी, दाल चावल और पूड़ी सब्ज़ी खिलाई गई है। वहीं आर्यन ने कस्टडी में अपनी साईंस की किताबें मांगी थीं और उन्हें वो भी दे दी गईं।

    बाहर से मिल रहा है पूरा सपोर्ट

    बाहर से मिल रहा है पूरा सपोर्ट

    शाहरूख खान और आर्यन खान को हर जगह से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। कई सेलेब्स यहां। तक कहने से नहीं चूक रहे हैं कि ये सिर्फ शाहरूख खान पर टार्गेट किया गया है। मीका सिंह ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या उस पूरे क्रूज़ पर केवल एक आर्यन ही थी। वहीं सुज़ैन खान का कहना था कि आर्यन केवल गलत समय पर गलत जगह मौजूद था। धर्मा प्रोडक्शन्स के क्रिएटिव हेड सोमेन मिश्रा का कहना था - शाहरूख खान होना बहुत मुश्किल काम है लेकिन इससे भी मुश्किल काम है शाहरूख खान का बेटा होना। ऋतिक रोशन ने भी आर्यन के नाम एक चिट्ठी लिखी और कहा कि ये बुरा वक्त ज़रूर है लेकिन यही तुम आगे आने वाली कठिनाईयों के लिए मज़बूत बनाएगा।

    लोगों ने कहा बच्चा नहीं है आर्यन

    लोगों ने कहा बच्चा नहीं है आर्यन

    वहीं कुछ लोगों ने ठीक इसके विपरीत, आर्यन की गिरफ्तारी के लिए NCB की पीठ ठोंकी। कंगना रनौत का कहना था कि किसी के साथ भी ऐसा होना खराब ज़रूर है लेकिन सामने वाले को उसकी गलती का एहसास होने दीजिए। उसे हीरो मत बनाइए। उसे पता होना चाहिए कि हर गलती की सज़ा होनी चाहिए। वहीं शोभा डे का कहना था कि आर्यन की गिरफ्तारी माता - पिता के लिए सीख है कि वो कम से कम ये जानें कि उनका बच्चा क्या कर रहा है।

    English summary
    Aryan Khan will be spending 14 days in jail in judicial custody if his bail plea is rejected. Listening to this, Shahrukh Khan's manager Pooja Dadlani broke down in tears.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X