For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Countdown: 5 दिन और...इस सुपरस्टार के कमबैक का इंतज़ार

    |

    [बॉलीवुड समाचार] यहां रील नहीं रियल लाइफ की बात हो रही है। दरअसल, 5 दिनों में संजय दत्त की जेल की सज़ा खत्म हो रही है और वो तीन साल बाद वापस घर आ रहे हैं।

    इस बात की खुशी ज़ाहिर की उनकी बेटी त्रिशला दत्त ने जिन्होंने ट्विटर पर संजय दत्त के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरे सुपरहीरो वापस आ रहे हैं। और उनसे मिलने का इंतज़ार नहीं हो रहा।

    [त्रिशला की ये तस्वीरें चुरा लेंगी आपका दिल]

    24 फरवरी को आखिरकार जेल से रिहा हो रहे हैं और उनकी सज़ा खत्म हो रही है। संजय दत्त के घर लौटने से कम से कम बॉलीवुड तो काफी खुश हो जाएगा।

    सलमान खान के ट्रेनर तो संजय दत्त से मिल भी चुके हैं और वो ही संजय दत्त को अब ट्रेन करने वाले हैं क्योंकि संजय दत्त बॉलीवुड में भी धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। और उसके लिए उन्हें फिट होना काफी ज़रूरी है।

    तो बस संजू बाबा के वेलकम बैक की तैयारी करिए! लेकिन उससे पहले उनके आनेे वाले प्रोजेक्ट्स जान लीजिए -

    दत्त

    दत्त

    पहला नाम रजिस्टर किया गया है दत्त और माना जा रहा है कि ये संजय दत्त की बायोपिक के लिए है जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का काम शुरू हो चुका है।

    तुरुंग

    तुरुंग

    तुरुंग एक मराठी शब्द है जिसका मतलब है जेल। और माना जा रहा था कि संजय दत्त इसी नाम की कहानी जेल में लिख रहे हैं जिस पर अपडेट वो चिट्ठियों के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा को देते थे।

    कोलाबा हाइट्स

    कोलाबा हाइट्स

    ये तीसरा नाम है जो संजय दत्त की कंपनी ने रजिस्टर कराया है। और ये उस जगह से मिलता है जहां संजय रहते हैं। संजय इंपेरियल हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

    मार्को भाऊ

    मार्को भाऊ

    विधु विनोद चोपड़ा की एक फिल्म में काम करेंगे जिसका नाम है मार्को भाऊ। फिल्म को डायरेक्ट करेंगी चोपड़ा की बहन। और इस फिल्म पर संजय के बाहर निकलते ही काम शुरू हो जाएंगे।

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    मुन्नाभाई चले अमरीका

    सबसे इंटरेस्टिंग खबर है मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट की। दरअसल इस फिल्म पर भी तेज़ी से काम चल रहा है। खबरें आती हैं कि फिल्म बंद हो गई है पर खबरें ये भी हैं कि साला खड़ूस के बाद इस पर काम शुरू हो चुका है।

    पावर

    पावर

    राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। और फिल्म में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 2015 में रिलीज़ होने वाली थी।

    हंसमुख पिघल गया

    हंसमुख पिघल गया

    ये फिल्म संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे थे और उनके साथ फिल्म में थे अमिताभ बच्चन। लेकिन संजय की सज़ा के बाद सारा काम बंद हो गया था। उम्मीद है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू होगा।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल, धमाल का तीसरा पार्ट है और फिल्म पर काफी काम हो चुका था। अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजय दत्त इस पर भी काम शुरू कर देंगे।

    शुद्धि

    शुद्धि

    शुद्धि की खबरें तब पक्की हुईं जब संजय दत्त की पैरोल पर करण जौहर और करण मल्होत्रा उनसे मिले। लेकिन अब तो शुद्धि का ही कोई अता पता नहीं है। ऐसे में संजू का होना ना होना बराबर है।

    सुलतान!

    सुलतान!

    MUST READ

    तगड़ा Rumor: सुलतान को REJECT करने का कारण रणबीर कपूर?

    English summary
    Countdown has begun for a superstar's comeback and Bollywood is eagerly waiting!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X