For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉक डाउन में इटली पुलिस ने की पिटाई, ऋषि कपूर ने Video शेयर कर कहा- हमें इसकी जरूरत

    |

    कोरोनावायरस को लेकर भारत में लॉक डाउन के हालात हैं। इसके बाद भी कोरोना से खौफ के बीच लोग सड़कों पर निकल रहे हैं। जिसकी निंदा की जा रही है।

    कनिका कपूर के कारण 'साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम' पर कोरोना का खतरा, होटल में एक साथ !कनिका कपूर के कारण 'साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम' पर कोरोना का खतरा, होटल में एक साथ !

    कोरोना वायरस को लेकर दूसरे देश में लॉक डाउन को लेकर जो सावधानी बरती जा रही है उसे लेकर ऋषि कपूर ने एक ट्टीट किया है। जो कि काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    कोरोना वायरस से इटली में लॉक डाउन है। वहां पर एक व्यक्ति को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक्शन में आ जाती है। ऋषि कपूर के इस ट्टीट पर काफी कमेंट आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। नीचे देखिए इसका VIDEO

    हमें भी ऐसे ही अनुशासन

    हमें भी ऐसे ही अनुशासन

    ऋषि कपूर ने इटली का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि हमें भी ऐसे ही अनुशासन की जरूरत है। आपको बता दें कि भारत लॅाक डाउन में है। ऐसे में कई लोग हैं जो घर से बाहर निकल रहे हैं।

    पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस ने किया गिरफ्तार

    आपको बता दें कि इस वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस वाले के सामने खड़ा हुआ है। तभी पीछे से कुछ और पुलिस वाले आते हैं। उस व्यक्ति को किक मार कर गिरा देते हैं। इसके बाद वहां मौजूद लोग उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लेते हैं। ये वीडियो इटली लॅाकडाउन का है जहां पर इसका पालन गंभीर तौर पर किया जा रहा है।

    मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor On की।

    मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor On की।

    आपको बता दें कि बॅालीवुड इस वक्त पूरी तरह से सोशल मीडिया पर है। जहां पर अपने आइसोलेशन की तस्वीरों के साथ कई जानकारी भी जागरूक करने के लिए शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ऋषि कपूर ने कनिका कपूर के मामले पर भी अपना एक ट्टीट किया और कहा कि आज कल कपूर लोगों का टाइम भारी है। डरता हूं..मालिक रक्षा करना दूसरे Kapoor On की।

    415 कोरोनो के मामले सामने( इस खबर के लिखने तक)

    415 कोरोनो के मामले सामने( इस खबर के लिखने तक)

    इस बीच आपको बता दें कि कोरोना वायरस के मामले देश में तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दो दिन के बीच में कोरोना के 137 मामले सामने आए हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक अब तक 415 कोरोनो के मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में संकमित लोगों की संख्या सबसे अधिक है। ये खबर लिखने तक मामला 89 तक पहुंच गया है।

    English summary
    Rishi kapoor share video of italy lockdown police arrest man and said we need this
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X