For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona Virus : शाहरुख खान ने किया 70 करोड़ का महादान, कोरोना जंग में सबसे बड़ी रकम, डिटेल !

    |

    शाहरूख खान ने कोरोना के लिए अपने महादान और भावुक खत के साथ इस वक्त पूरे देश में वाहवाही बटोर रहे हैं। हो भी क्यों ना, शाहरुख ने खुले दिन के साथ डोनेशन दिया है। इसके साथ शाहरुख ने वादा किया है कि उनकी सारी कंपिनयों से जो भी बन सकेगा वो इस मुश्किल समय में अपना योगदान जारी रखेंगी।

    हालांकि ठीक इसके कुछ दिन पहले शाहरुख को दान नहीं देने के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया। वहीं आज ऐसा दिन है जब शाहरुख खान का डोनेशन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है।

    इस बीच एक बड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि शाहरुख खान ने कोविड-19 के लिए 70 करोड़ प्लस का डोनेशन किया है। जी हां, अब तक केवल अक्षय कुमार ऐसे हैं जिन्होंने 25 करोड़ का सबसे अधिक डोनेशन दिया है। लेकिन शाहरुख खान के डोनेशन की ये डिटेल काफी चौंकाने वाली है। यहां पढ़िए पूरी डिटेल

    शाहरुख खान का कोरोना डोनेशन

    शाहरुख खान का कोरोना डोनेशन

    शाहरुख खान ने अपने कोरोना डोनेशन से सभी का दिल जीत लिया है। हालांकि शाहरुख ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वह डोनेशन के लिए कुल कितनी रकम दे रहे हैं। लेकिन अपनी अलग-अलग कंपनियों के जरिए शाहरुख ने 7 जरूरी चीजों में दान दिया है।

    ये है शाहरुख के डोनेशन की डिटेल

    ये है शाहरुख के डोनेशन की डिटेल

    शाहरुख खान की कंपनियां कोलकाता नाईट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडनेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने मिलकर पीएम मोदी केअर्स फंड में डोनेट किया है। इसके साथ वह महाराष्ट चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड, के साथ हेल्थ वर्कर्स, कोरोना पीड़ितों और दिहाड़ी मजदूरों जैसे तमाम लोगों को मदद पहुंचाने का जिम्मा उठाया है।

    शाहरुख खान ने दिया 70 करोड़ का डोनेशन

    शाहरुख खान ने दिया 70 करोड़ का डोनेशन

    अपने डोनेशन को लेकर शाहरुख खान की वाहवाही बीते तीन दिन से हो रही है। इस बीच शाहरुख खान के फैन पेज पर ये दावा किया गया है कि उन्होंने 70 करोड़ से अधिक का दान दिया है। सोर्स के हवाले से इस खबर को सामने लाते हुए कहा गया है कि ये अब तक का सबसे बड़ा डोनेशन है। यही वजह है कि शाहरुख इसका खुलासा खुद नहीं कर रहे है।

    कोविड-19 के लिए शाहरुख खान का दान

    कोविड-19 के लिए शाहरुख खान का दान

    इसके साथ एक और यूजर ने लिखा है किऑफिशियल है कि शाहरुख खान ने कोविड-19 के जंग के लिए 70 करोड़ दिए हैं। फैन ने इसके साथ लिखा है कि ये आप ही कर सकते हैं क्योंकि आप असली किंग हैं। आपका फैन होने पर गर्व है।

    पहले भी कर चुके हैं शाहरुख महादान

    पहले भी कर चुके हैं शाहरुख महादान

    हालांकि शाहरुख खान ने इतना दान किया है या नहीं अभी तक इसकी कोई तय जानकारी मीडिया में नहीं आयी है। लेकिन इतना तो है कि दान के मामले में कभी शाहरुख पीछे नहीं रहे हैं। साल 2015 में शाहरुख ने चेन्नई बाढ़ के लिए 1 करोड़ का दान किया था। सुनामी रिलीफ फंड में उन्होंने 2.5 करोड़ का डोनेशन किया।

    15 करोड़ कैंसर पीड़ितों के लिए दान

    15 करोड़ कैंसर पीड़ितों के लिए दान

    इसके साथ शाहरुख खान मेक अ विश फांउडेशन के गरीब बच्चों के लिए काम करते हैं। जो बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती है। वहीं आईपीएल से मिले पैसों में से उन्होंने 15 करोड़ कैंसर पीड़ितों के लिए दान किया है।

    कोरोना के लिए क्यों है शाहरुख का दान महादान

    कोरोना के लिए क्यों है शाहरुख का दान महादान

    कोरोना के लिए शाहरुख ने काफी बड़ा काम किया है। जिसमें 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प,गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स देना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना, हेल्थ केयर वर्कर्स को 50 हजार निजी पीपीई का योगदान के साथ दिल्ली, महाराष्ट और पीएम राहत फंड में भी दान किया है।

    एक और...

    शाहरुख के डोनेशन की जानकारी साफ शब्दों में...

    English summary
    Coronavirus pandemic Shahrukh khan donation trending fans reveled the donation amount and this is shocking
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X