For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में मदद के लिए 'अर्जुन कपूर' ने बेचा, खुद के लाखों के जूते- कपड़ें, यहां लगी है बंपर सेल !

    |

    बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर लॉकडाउन के दौरान कई तरह से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि कोरोना वायरस के कारण सब बंद है। जिसका असर कहीं ना कहीं सड़कों पर रहने वाले जानवरों पर पड़ रहा है।

    कई ऐसे वीडियो भी वायरल हुए हैं जहां पर जानवरों को खाना खिलाने की अपील भी की जा रही है। अब इन्हीं की मदद के लिए अर्जुन कपूर एक नया तरीका निकाला है। अर्जुन ने फैसला किया है कि वह अपने लाखों के जूते और कपड़ों को बेच देंगे।

    इसके लिए उन्होंने एक बयान भी जारी किया है। फंड इकट्ठा करने के लिए उन्होंने अपने कुछ कपड़ों को बेचने के बारे में सोचा है। यहां पढ़िए कि अर्जुन कपूर अपना क्या सामान बेचने जा रहे हैं। आप इसे कहां पर खरीद सकते हैं...

    कोरोना वायरस लॅाकडाउन के बीच अर्जुन कपूर

    कोरोना वायरस लॅाकडाउन के बीच अर्जुन कपूर

    कोरोना वायरस लॅाकडाउन के बीच अर्जुन कपूर लगातार खुल कर मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इससे पहले वह पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में योगदान दे चुके हैं। वहीं अब वह बेसहारा जानवरों की मदद के लिए कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो चर्चा का विषय बन गया है।

    निजी कपड़ों और जूते की सेल लगायेंगे अर्जुन कपूर

    निजी कपड़ों और जूते की सेल लगायेंगे अर्जुन कपूर

    अर्जुन कपूर अपने निजी कपड़ों और जूते के साथ खुद का कई सामानऑनलाइन सेल लगा रहे हैं। फैंस के साथ कोई भी अर्जुन कपूर के ये सारे सामान को खरीद सकता है। इसका तरीका बेहद आसान है।

    आप खरीद सकते हैं ये सारे सामान

    आप खरीद सकते हैं ये सारे सामान

    इस सेल के जरिए अर्जुन कपूर अपनी सभी चीजों की तस्वीर को खींचकर ऑनलाइन पोस्ट करेंगे। इसमें फैंस अर्जुन के कपडे़, चश्मे, टोपियों, जूते और टी-शर्ट के साथ कई सामानों की खरीदी कर सकते हैं। इससे जुटाई गई रकम वह आवारा जानवरों के काने और पीने के लिए खर्च करेंगे।

    लॅाकडाउन में मरने वाले जानवरों की संख्या बढ़ गई

    लॅाकडाउन में मरने वाले जानवरों की संख्या बढ़ गई

    अर्जुन कूपर ने इस संबंध में कहा कि मैं जितना संभव है, संस्थाओं की मदद कर रहा हूंं। महामारी से लड़ते वक्त हमें उन जानवरों को नहीं भूलना चाहिए। जब से लॅाकडाउन शुरू हुआ है, सड़कों पर मरने वाले जानवरों की संख्या बढ़ गई है। उनके खाने का कोई सहारा नहीं है। आम तौर पर सड़क के किनारे लगी दुकानें और रेस्तरां इन्हें खाने के लिए देते थे। जो अभी बंद है।

    अर्जुन की सारी चीजें आपको SaltScout.com पर मिल जायेंगी।

    अर्जुन की सारी चीजें आपको SaltScout.com पर मिल जायेंगी।

    अर्जुन ने आगे बताया कि वर्ल्ड फॉर ऑल संस्था को सपोर्ट कर रहे हैं, जो स्ट्रे एनीमल्स के लिए खाना और पीना का इंतजाम करती है। मैं अपनी अल्मारी से कुछ चीजें ऑनलाइन फंडरेजर के तौर पर सेल के लिए रख रहा हूं। इससे मिली हुई सारी रकम को संस्था को दिया जाएगा। बता दें कि अर्जुन की सारी चीजें आपको SaltScout.com पर मिल जायेंगी।

    English summary
    coronavirus lockdown arjun kapoor sale his personal closet for animals help, here read detail report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X