For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी खबर- 90 सीरियल, 20 फिल्मों और वेब शो की शूटिंग पर कोरोना का संकट, क्या फिर देखने पड़ेगे रिपीट-टेलीकास्ट?

    |

    देशभर में एक बार फिर कोरोना ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिर से तालाबंदी होना शुरू हो गई है। महाराष्ट्र में जमकर केसेज आ रहे हैं, ऐसे में सरकार ने वीकेंड कोरोना कर्फ्यू और नाइट कर्फ्यू का फैसला लिया है। कोरोना के चलते मनोरंजन इंडस्ट्री एक बार फिर ठप्प होती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महाराष्ट्र में कोरोना केस के बढ़ने से हिंदी और मराठी तमाम 90 सीरियल्स और 20 फिल्मों और वेब शो की शूटिंग पर संकट मंडरा रहा है।

    दैनिक भास्कर की रिपोर्ट की मानें तो, मुंबई स्थित फिल्मसिटी में एक सीरियल की शूटिंग के दौरान कुछ लोगों ने जानकारी दी है कि बीएमसी ने उन्हें नोटिस दिया है कि अगर आने वाले दो दिन में हालात सामान्य नहीं हुए तो 15 दिनों के लिए शूटिंग रोकनी होगी। ऐसे में कहा जा रहा है कि करीब 90 टीवी सीरियल और 20 फिल्में व वेब शो पर शूटिंग का संकट मंडरा रहा है।

    महाराष्ट्र ही नहीं देशभर में कोरोना के केसेज बढ़ते जा रहे हैं। अब इसका आकंड़ा एक लाख के पार होने लगा है। मनोरंजन के अलावा भी अन्य उद्योगों पर इसका संकट देखने को मिल रहा है। अभी तक कई फिल्मों की शूटिंग रूकने की खबरें पहले ही आ चुकी हैं।

    क्या फिर देखने होंगे रिपीट-टेलीकास्ट

    क्या फिर देखने होंगे रिपीट-टेलीकास्ट

    पिछले साल कोरोना के चलते देशभर का काम ठप्प हो गया था। जिसके बाद शूटिंग, प्रोडक्शन सब काम बंद हो गया था। इसके चलते पिछले साल टीवी शो के पुराने एपिसोड देखने पड़े थे। अब लोग ऐसे में कयास लगा रहे हैं कि कहीं एक बार फिर ऐसा माहौल न पैदा हो जाए।

    बॉलीवुड फिल्मों के लिए नई गाइडलाइन

    बॉलीवुड फिल्मों के लिए नई गाइडलाइन

    फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) ने हाल में ही टीवी व फिल्मों की शूटिंग के लिए नई गाइडलाइन जारी की थी।जिसे सख्ती से फॉलो करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

    ये होंगे नियम

    ये होंगे नियम

    1. बड़ी संख्या में डांस वाले गानों की शूटिंग की मनाही।
    2. भारी संख्या वाले स्टार्स व लोगों के साथ शूट की इजाजत नहीं।
    3. शूटिंग सेट पर सभी को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। प्रोडक्शन हाउस से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन के लिए भी यही नियम लागू रहेगा।
    4. एफडब्यूआईसीई ने सेट्स और प्रोडक्शन से जुड़ी जगहों पर सख्ती से नियमों का पालन हो, इसकी निगरानी हेतु मॉनिटरिंग टीम का गठन करेगी।
    5. नियमों का यदि उल्लघंन होगा तो ये पेनल सख्त कदम उठाएगी। 6. राज्य सरकार द्वारा लगे वीकेंड लॉकडाउन का सख्ती से इंडस्ट्री पालन करेगी।

    ‘राम सेतु’ पर 45 लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें

    ‘राम सेतु’ पर 45 लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की खबरें

    हाल में ही अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु के सेट से 45 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। लेकिन फिल्म निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने इन खबरों को फर्जी बताया था।

    गुडबाय के सेट से भी बुरी खबर

    गुडबाय के सेट से भी बुरी खबर

    हाल में ही अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय के सेट से भी 25 लोगों के कोरोना होने की खबरें आई थीं। खैर अभी तक इसपर ऑफिशियल खबरें सामने नहीं आईं।

    बड़े सितारे कोरोना की चपेत में

    बड़े सितारे कोरोना की चपेत में

    अभी तक अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान कोरोना की चपेत में आए। वहीं रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली ने कोरोना को मात दी। वहीं आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हैं।

    FWICE ने जारी की फिल्मों व सीरियल्स की शूटिंग के लिए नई गाइडलाइन, कोरोना को लेकर सख्ती

    English summary
    coronavirus impact on entertainment industry: 90 serials and 20 film web series in crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X