For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोनोवायरस से सहमे अक्षय कुमार,कहा- हॉलीवुड फिल्म पर प्रभाव, गंभीरता से लेना चाहिए

    |

    कोरोनोवायरस को लेकर इस समय बैक टू बैक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई तरह की रिएक्शन आ रहे हैं। फिलहाल इस वक्त 3 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं इससे संक्रमित मरीजों की संख्या दुनियाभर में बढ़कर 1 लाख से अधिक हो गई है।

    भारत में इसके मरीजों की संख्या बढ़ते जा रही है। जो कि 40 से अधिक हो गई है। हाल ही में बॅालीवुड के कई स्टार्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब इस मामले में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल हो गया है।

    उन्होंने इस खतरनाक वायरस को लेकर एक स्पेशल मैसेज दिया है जो कि वायरल हो गया है। चलिए जानते हैं कि कोरोनोवायरल को लेकर अक्षय कुमार ने क्या कहा है। यहां पढ़ें इस संबंध में पूरी खबर विस्तार से।

    चीनी के वुहान शहर से फैलना शुरू

    चीनी के वुहान शहर से फैलना शुरू

    अक्षय कुमार ने पीटीआई से बातचीत में इस संबंध में बात की है। उन्होंने कहा है कि लोगों को सफाई बनाए रखना चाहिए। वह आगे कहते हैं कि कोरोनावायरस पिछले साल दिसंबर में चीनी के वुहान शहर से फैलना शुरू हुआ।

     3 हजार से अधिक लोगों की जान

    3 हजार से अधिक लोगों की जान

    अक्षय ने आगे कहा कि इसने चीन में 3 हजार से अधिक लोगों की जान ली है। COVID-19 की वजह से दुनिया में कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है। इस फेहरिस्त में फिल्म समारोह और कार्यक्रम भी शामिल हैं।

    बॅालीवुड पर होगा प्रभाव-अक्षय कुमार

    बॅालीवुड पर होगा प्रभाव-अक्षय कुमार

    वायरल पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि इसकी वजह से हॅालीवुड फिल्म जेम्स बॅान्ड नो टाइम टू डाई की रिलीज भी नवंबर तक टाल दी गई है। बॅालीवुड पर वायरस के प्रभाव के बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा कि कुछ प्रभाव तो होगा लेकिन कितना यह कह पाना मुश्किल है।

    हर किसी को सावधान रहना होगा- अक्षय कुमार

    हर किसी को सावधान रहना होगा- अक्षय कुमार

    अक्षय ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर नहीं जाना चाहिए। सुरक्षा उपायों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। इससे निपटने के लिए सफाई का ख्याल रखना जरूरी है। हर किसी को बहुत सावधान रहना पड़ेगा।

    नमस्ते जरूरी

    नमस्ते जरूरी

    वायरस से बचने की बात बताते हुए अक्षय ने कहा कि हम सभी लोग अभिवादन के मूल तरीके नमस्ते पर आ गए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इसी महीने के अंत में रिलीज हो रही है। 24 मार्च को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करेंगे।

    English summary
    Coronavirus effect Akshay Kumar gave advice to fans about cleanliness, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X