For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Corona: स्टार एक्टर का बड़ा ऐलान- लोन लेकर स्टाफ को सैलरी दूंगा, दूसरे स्टार्स जितना पैसा नहीं है

    |

    कोरोना संकट के बीच हिंदी सिनेमा के कई स्टार्स हैं जो कि लाखों और करोड़ों का डोनेशन दे रहे हैं। किसी ना किसी तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। लेकिन इस बीच अंग्रेजी मीडियम के स्टार एक्टर दीपक डोबरियाल ने ऐसा कुछ कह दिया है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।

    आपको बता दें कि दीपक डोबरियाल इस समय अपने परिवार से दूर उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। वह वहां पर मनोज बाजपेयी के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी लॅाकडाउन हो गया और वह वहीं पर रह गए।

    नैनीताल के एक गेस्ट हाउस में रुके हुए हैं। इस बीच दीपक ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनके पास दूसरे स्टार्स जितना पैसा नहीं है। लेकिन वह लोन लेकर अपने स्टाफ को पगार देते रहेंगे। यहां जानिए दीपक ने क्या कहा है...

    कोरोना वायरस के संकट के बीच

    कोरोना वायरस के संकट के बीच

    कोरोना वायरस के संकट के बीच सबसे बड़ी समस्या पैसे की आ गई है। जहां पर देश में लाखों की संख्या में मजदूर और स्टाफ हैं जो कि पैसे और खाने की दिक्कत की झेल रहे हैं। इस बीच जो काम दीपक डोबरियाल ने किया है वो काबिलेतारीफ है।

    तनु वेड्स मनु और अंग्रेजी मीडियम

    तनु वेड्स मनु और अंग्रेजी मीडियम

    दीपक डोबरियाल अपनी पहचानतनु वेड्स मनु और अंग्रेजी मीडियम जैसी फिल्मों में कायम कर चुके हैं। हाल ही में उनकी अंग्रेजी मीडियम कोरोना वायरस संकट के बीच रिलीज हुई लेकिन फिर इसे डिजिटल पर रिलीज कर दिया गया।

    देश में कई स्टार्स लाखों और करोड़ों का डोनेशन

    देश में कई स्टार्स लाखों और करोड़ों का डोनेशन

    जहां पूरे देश में कई स्टार्स लाखों और करोड़ों का डोनेशन कर रहे हैं ऐसे में जो दीपक ने कर दिखाया है वो कमाल का है। उन्होंने एक बातचीत में साफ तौर पर कहा है कि चाहे जो भी हो जाए वह अपने स्टाफ को सैलरी जरूर देंगे। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या ऐलान किया है।

    हमारे जैसे लोग परेशान हैं- दीपक डोबरियाल

    हमारे जैसे लोग परेशान हैं- दीपक डोबरियाल

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में दीपक ने कहा है कि मुझे बहुत हैरानी होती है कि जब हमारे जैसे लोग इस समय परेशान हैं, तो गरीब इसका सामना कैसे कर रहे होंगे?

    मैं लोन लेकर अपने स्टाफ को दूंगा पगार

    मैं लोन लेकर अपने स्टाफ को दूंगा पगार

    उन्होंने आगे कहा कि मेरे पास कुल 6 से 7 लोग काम करते हैं। सबका अपना अलग-अलग काम है। मैंने अपने स्टाफ से वादा किया है कि मैं उनका वेतन देता रहूंगा। चाहे इसके लिए मुझे लोग ही क्यों ना लेना पड़े। किसी भी तरह से मैं उन लोग का ध्यान रखूंगा।

    दीपक ने कहा मैं बाकी स्टार्स जितना नहीं कर सकता

    दीपक ने कहा मैं बाकी स्टार्स जितना नहीं कर सकता

    दीपक ने बताया कि मैं उतना नहीं कर सकता, जितना बाकी एक्टर्स कर रहे हैं। फिर भी मैं वह सब करूंगा। जो मुझसे हो। मैं साल में एक फिल्म करता हूं। मेरी इतनी ही हैसियत है। मेरे पास देने के लिए पैसे नहीं है। मैं इस तरह उनकी मदद करता रहूंगा।

    English summary
    coronavirus Bollywood actor deepak dobriyal said i will pay my staff any cause take a loan ,here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X