For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पर दुनिया की पहली डरावनी फिल्म 'कोरोना जॉम्बीज' रिलीज, अकेले देखना मना, खौफनाक VIDEO

    |

    दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इस बीच कोरोना पर दुनिया की पहली फिल्म रिलीज हो गई है। इसका नाम है कोरोना जॉम्बीज। इस वक्त जहां देश के साथ पूरी दुनिया इस वायरस के खत्म होने की कामना कर रही है, उस बीच कोरोना जॅाम्बीज लोगों के दिल में कोरोना को लेकर जो खौफ है उसे दर्शाती है।

    कोरोना Lockdown में कनिका कपूर का तगड़ा रिकॉर्ड, रामायण के साथ भारत में सबसे ज्यादा सर्च !कोरोना Lockdown में कनिका कपूर का तगड़ा रिकॉर्ड, रामायण के साथ भारत में सबसे ज्यादा सर्च !

    आपको बता दें कि इस फिल्म को डिजिटल पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर भी इतना भयानक है कि हम यही हिदायत देंगे कि इसे अकेले बैठ कर नहीं देखना चाहिए।

    खासकर बच्चों के साथ बैठकर इस फिल्म को देखना काफी डरावना है। इस फिल्म को बनाने के पीछे की भी दिलचस्प कहानी है। चलिए हम आपको बताते हैं फिल्म की पूरी डिटेल, कैसी है फिल्म, क्या है इसकी कहानी और आप इसे कहां पर देख सकते हैं। साथ ही इसका ट्रेलर Video भी।

    दुनिया की पहली कोरोना बेस्ड फिल्म

    दुनिया की पहली कोरोना बेस्ड फिल्म

    इसमें कोई दो राय नहीं है कि बीते तीन से अधिक महीने से दुनिया कोरोना की मार झेल रही है। कोरोना के खौफ के चलते दुनिया अपने घर में बंद है। ऐसे में इस महामारी की वजह के डर का माहौल फैल गया है। इस बीच दुनिया की पहली कोरोना बेस़्ड फिल्म रिलीज कर दी गई है।

    कोरोना जॉम्बीज डिजिटल प्लेटफॅार्म पर रिलीज

    कोरोना जॉम्बीज डिजिटल प्लेटफॅार्म पर रिलीज

    इस फिल्म का नाम भी लोगों के बीच फैले हुए खौफ के हिसाब से रखा गया है कोरोनाजॉम्बीज। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॅार्म पर 10 अप्रैल को ही रिलीज कर दिया गया है। फिर बता दें कि ये दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है जो हाल ही में चल रहे कोरोना वायरस पर बनाई गई है। इसका निर्देशनचार्ल्स बैंड ने किया है।

    कोरोना से मरने के कारण जॅाम्बीज बन जाते हैं

    कोरोना से मरने के कारण जॅाम्बीज बन जाते हैं

    आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर ये फिल्म इतने सारे कलाकारों के साथ बनी कैसे? कोरोना वायरस के कहर के बीच इस फिल्म को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखकर बनाया गया है। ये फिल्म पूरी तरह से कल्पना पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कोरोना का शिकार होते ही जो लोग मरते हैं वो जॅाम्बी बन जाते हैं।

    हॅारर और थ्रिलर पर बनी कोरोना जॅाम्बीज

    हॅारर और थ्रिलर पर बनी कोरोना जॅाम्बीज

    बता दें कि फिल्म को पूरी तरह से हॅारर और थ्रिलर के बीच रखा गया है। फिल्म में कई रियल लाइफ सीन्स का भी इस्तेमाल किया गया। इस फिल्म मेंCody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney कलाकारों ने काम किया है।

    ऐसी है फिल्म की पूरी कहानी

    ऐसी है फिल्म की पूरी कहानी

    इस फिल्म को पूरी तरह से एंटरटेनमेंट के लिहाज से बनाया गया है। साथ ही कोरोना को लेकर बड़े नेताओं के प्रेस कॅान्फ्रेंस को भी फिल्म में शामिल किया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कोरोना जॅाम्बी से लड़ने के लिए एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॅाड बनाता है। ये टीम कोरोना को खोजने के साथ जॅाम्बीज से भी लड़ाई करता है।

    तीन कलाकारों के साथ दो पुरानी फिल्मों को किया शामिल

    तीन कलाकारों के साथ दो पुरानी फिल्मों को किया शामिल

    गौरतलब है कि फिल्म को बनाने का तरीका बेहद दिलचस्प है। केवल तीन कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है। इसमें दो पुरानी फिल्मों के सीन को जोड़ा गया है। हैलऑफ द लिविंग औऱ डेड जॅाम्बीजvs स्ट्रिपर्स की के सीन्स इस फिल्म में शामिल किए गए हैं।

    कोरोना जॅाम्बीज की लंबाई केवल 1 घंटा

    कोरोना जॅाम्बीज की लंबाई केवल 1 घंटा

    इस फिल्म कोडिजिटल प्लेटफॉर्म 'फुल मून फीचर्स' पर देखा जा सकता है। 28 दिनों में तैयार की गई कोरोना जॅाम्बीज की लंबाई केवल 1 घंटे है। हालांकि असल में कोरोना का प्रभाव दुनिया पर ऐसा नहीं हुआ है जैसा फिल्म में दिख रहा है। लेकिन इसे देखने का अलग अनुभव हो सकता है।

    English summary
    Coronavirus based first film release corona zombies here read story and detail, read here full
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X